India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Atishi Marlena : Delhi की जनता अगले चुनाव में Arvind Kejriwal को चुने

08:48 PM Sep 21, 2024 IST
Advertisement

Atishi Marlena : दिल्ली के मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ग्रहण के बाद आतिशी ने जनता से अगले चुनाव में एक बार फिर अरविंद केजरीवाल को चुनने की अपील की है।

Atishi Marlena ने क्या कहा ?

दिल्ली के मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ग्रहण के बाद आतिशी(Atishi Marlena ) ने जनता से अगले चुनाव में एक बार फिर Arvind Kejriwal को चुनने की अपील की है। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर अरविंद केजरीवाल को नहीं चुना गया, तो भाजपा दिल्ली की जनता का हाल बुरा कर देगी, ना उन्हें मुफ्त बिजली मिलेगी और ना ही मुफ्त पानी। अरविंद केजरीवाल मेरे बड़े भाई हैं, गुरु हैं। उन्होंने मुझे आज इतना बड़ा मौका दिया, इसके लिए उन्हें बहुत-बहुत धन्यवाद, लेकिन यह मेरे लिए और हम सबके लिए एक बहुत भावुक क्षण है।

Atishi Marlena : बसों में मार्शल की तैनाती करना जैसे बहुत महत्वपूर्ण काम किए हैं। अरविंद केजरीवाल को पीएमएलए कोर्ट में जमानत मिलना आसान नहीं था। उन्हें जमानत देकर सुप्रीम कोर्ट ने बहुत बड़ा उदाहरण दिया है।उन्होंने कहा कि अगर अरविंद केजरीवाल की जगह कोई और होता तो बाहर आते ही मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठ जाता। लेकिन, उन्होंने नैतिकता और ईमानदारी के दम पर अपना त्यागपत्र दे दिया और दिल्ली की जनता से कहा कि अगर मैं ईमानदार हूं, तो मुझे अगली बार जरूर चुनकर ले आना।

केजरीवाल ने जेल से बाहर आकर कहा है कि मैं जनता की अदालत में जाऊंगा और जब तक दिल्ली की जनता मुझे नहीं कहती कि मैं ईमानदार हूं, तब तक मुझे मुख्यमंत्री की कुर्सी नहीं चाहिए। इस देश के इतिहास या शायद दुनिया के इतिहास में, अरविंद केजरीवाल जैसा कोई नेता नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Advertisement
Next Article