India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

केजरीवाल सरकार की बड़ी सौगात, 'अगले सप्ताह 5000 MCD कर्मचारियों की नौकरी होगी पक्की

09:27 AM Oct 29, 2023 IST
Advertisement

Delhi: दिल्ली नगर निगम की मेयर और सत्ताधारी पार्टी की नेता शैली ओबेरॉय ने वाल्मिकी जयंती के अवसर पर बड़ी घोषणा की। उन्होंने इस मौके पर वाल्मिकी समुदाय के लोगों से कहा कि अगले सप्ताह एमसीडी में वर्षों से अस्थायी रूप से कार्यरत कर्मचारियों की नौकरी को केरजीवाल सरकार पक्की करने का काम करेगी। उन्होंने कहा कि यह आप सरकार की ओर से वाल्मिकी समुदाय के लोगों के दिवाली से पहले किसी तोहफे से कम नहीं है।
रोहिणी में पॉलीक्लिनिक और मोहल्ला क्लीनिक बनाने की योजना
आपको बता दें दिल्ली की महापौर शैली ओबेरॉय ने शनिवार को कहा कि दिल्ली नगर निगम अगले सप्ताह 5,000 संविदा सफाई कर्मचारियों को स्थायी कर देगा। ये बात मेयर ने रोहिणी सेक्टर 23 में सड़कों और नालियों के निर्माण की कुछ विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करने के बाद मीडिया से बातचीत में कही।एक आधिकारिक बयान में ओबेरॉय के हवाले से कहा गया कि एमसीडी की रोहिणी में पॉलीक्लिनिक और मोहल्ला क्लीनिक बनाने की योजना है।

 


MCD में हजारों कर्मचारियों को पक्का करने का विरोध
दरअसल, मेयर शैली आबेरॉय ने 27 अक्टूबर को दिल्ली नगर निगम सदन की बैठक बुलाई थी, जिसे उन्होंने अचानक स्थगित कर दिया था। इसके पीछे की वजह यह है कि बीजेपी ने ​नियमों का पालन किए बगैर एमसीडी में हजारों कर्मचारियों को पक्का करने का विरोध किया था। बीजेपी प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने आरोप लगाया था कि दिल्ली सरकार नियमों को पालन किए बगैर कर्मचारियों का पक्का कर रही है, जिसे अवैध माना जाएगा।

Advertisement
Next Article