India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

BJP नेता ने यमुना की सफाई को लेकर दिल्ली सरकार को घेरा

02:21 PM Nov 20, 2023 IST
Advertisement

भारतीय जनता पार्टी के नेता शहजाद पूनावाला ने सोमवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला करते हुए कहा कि वह यमुना को स्वच्छ बनाने के अपने वादे को पूरा करने में विफल रहे। पूनावाला ने केजरीवाल पर यमुना की सफाई के बजाय केंद्र द्वारा दिए गए हजारों करोड़ रुपये विज्ञापनों पर खर्च करने या भ्रष्टाचार करने का आरोप लगाया। विशेष रूप से, पूनावाला की टिप्पणी कालिंदी कुंज में यमुना घाट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद आई, जिसमें श्रद्धालु घुटनों तक पानी में खड़े होकर छठ पर अनुष्ठान कर रहे थे, जबकि यमुना नदी जहरीले झाग से ढकी हुई थी।

शहर बना गैस चैंबर अब पानी भी हुआ जहरीला- शहजाद पूनावाला

गौरतलब है कि दिल्ली पहले से ही गंभीर प्रदूषण से जुड़ी समस्याओं का सामना कर रही है और अब जहरीले पानी की स्थिति ने लोगों के बीच चिंता बढ़ा दी है। दिल्ली सरकार पर निशाना साधते हुए पूनावाला ने कहा, पहले उन्होंने शहर को गैस चैंबर में बदल दिया और अब पानी भी जहरीला हो गया है, अब हमें जहरीले पानी से भी पीड़ित होना पड़ेगा, यह केजरीवाल मॉडल है। उन्होंने कहा, छठ पूजा पर भगवान सूर्य को अर्घ्य देने के लिए जब श्रद्धालु पानी में उतरे, तो वहां जहरीला और झागदार पानी था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।FacebookTwitter

Advertisement
Next Article