IndiaWorldDelhi NCRUttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
HoroscopeBollywood KesariSocialWorld CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

BJP नेताओं ने 3 धार्मिक स्थलों से पहली Vande Bharat Train से दिल्ली पहुंचे यात्रियों का किया Welcome

11:52 PM Dec 30, 2023 IST
Advertisement

भाजपा नेताओं ने शनिवार को तीन धार्मिक स्थलों, अयोध्या, माता वैष्णो देवी कटरा और अमृतसर, से चले पहले वंदे भारत ट्रेन से दिल्ली के अलग-अलग रेलवे स्टेशनों पर पहुंचे यात्रियों का स्वागत किया।
भाजपा नेताओं ने वंदे भारत ट्रेन से दिल्ली पहुंचे यात्रियों का किया स्वागत 
केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी, दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा और पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने शनिवार को दिल्ली के विभिन्न रेलवे स्टेशनों पर पहुंच कर देश के तीन अलग-अलग धार्मिक स्थलों, अयोध्या, माता वैष्णो देवी कटरा और अमृतसर, से चले पहले वंदे भारत ट्रेन से दिल्ली पहुंचे यात्रियों का स्वागत किया।
दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर शाहदरा जिलाध्यक्ष संजय गोयल एवं स्थानीय कार्यकर्ताओं के साथ श्री राम नगरी अयोध्या से वंदे भारत ट्रेन में दिल्ली आए यात्रियों का स्वागत किया।
इस अवसर पर सचदेवा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में भारतीय रेलवे ने तीन धर्मनगरियों अयोध्या, कटरा एवं अमृतसर के लिए नई वंदे भारत ट्रेन चला कर धार्मिक यात्राओं को और सुलभ बना दिया है।
केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने करोल बाग जिलाध्यक्ष सुनील कक्कड़ एवं स्थानीय कार्यकर्ताओं के साथ नई दिल्ली रेलवे स्टेशन जाकर माता वैष्णो देवी की नगरी कटरा से आए यात्रियों का अभिनंदन किया और कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार तीर्थ यात्रा एवं पर्यटन को आम आदमी के लिए सुविधाजनक बनाने को अग्रसर है।
पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने चांदनी चौक जिलाध्यक्ष सरदार कुलदीप सिंह एवं कार्यकर्ताओं के साथ पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन पर अमृतसर से पधारे यात्रियों का स्वागत किया और कहा कि इस नई वंदे भारत ट्रेन ने सिखों के दो तीर्थों स्वर्ण मंदिर साहब गुरुद्वारा को गुरुद्वारा शीश गंज साहब से सीधा जोड़ दिया है।

Advertisement
Next Article