India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

CM केजरीवाल के आरोपों पर BJP सांसद प्रवेश साहिब ने दिया जवाब, कहा- 'जब कर्म फंसने के हैं तो......'

01:52 PM Oct 17, 2023 IST
Advertisement

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को केंद्र सरकार पर आरोप लगाया था कि वो मुझे झूठे मामलों में फंसाना चाहते हैं। अब उनके इस आरोपों का जवाब देते हुए पश्चिमी दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने दिल्ली के सीएम पर पलटवार किया है। उन्होंने अपने पोस्ट एक्स में लिखा है कि जब आपके काम ही फंसने वाले हैं तो जांच एजेंसियां तो अपना काम करेंगी ही न।
केजरीवाल के आरोपों का प्रवेश वर्मा ने दिया जवाब
आपको बता दें प्रवेश वर्मा ने अपने पोस्ट में लिखा है कि अरविंद जी कोई किसी को नहीं फंसाता... फंसने-फंसाने का काम सब अपने कर्मों का होता है। अब जब आपके कर्म ही फंसने के हैं, तो कानून और जांच एजेंसियां तो अपना काम करेंगी ही। इससे पहले सत्येंद्र जैन, मनीष सिसोदिया, संजय सिंह भी आपकी नजर में निर्दोष थे, लेकिन शराब और हवाला के भ्रष्टाचार ने उसे फंसा दिया ना।

 

झूठे मामलों में फंसाने के षड्यंत्र- केजरीवाल
दरअसल, इससे पहले16 अक्टूबर को सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपने एक ट्वीट में लिखा था कि साल 2015 की घटना है। मोदी सरकार 2015 से मुझे झूठे केसों में फंसाने की कोशिश कर रही है। लोगों पर तरह-तरह के दबाव बना कर उन्हें मेरे खिलाफ बयान देने के लिए कहा जाता है। कई लोगों को तो यातनाएं भी दी गईं। प्रधानमंत्री जी देश के लिए काम करने के बजाय 24 घंटे अपने विरोधियों को झूठे मामलों में फंसाने के षड्यंत्र बनाते रहते हैं।

Advertisement
Next Article