India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Delhi Bomb Threat: दिल्ली के नजफगढ़ रोड पर DTC बस में बम ! खबर से मचा हड़कंप, जांच में जुटी दिल्ली पुलिस

02:27 AM Jul 28, 2024 IST
Advertisement

दिल्ली से एक बड़ी खबर सामने आई है। दिल्ली परिवहन निगम की बस में अचानक बम रखे जाने की खबर से हड़कंप मच गया। नांगलोई के सेंट्रल पार्क नजफगढ़ रोड पर DTC कलस्टर बस में बम होने की सूचना मिली है। इसके बाद से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। पुलिस की इनकी जानकारी मिलते ही प्रशासन पूरी तरह एक्टिव दिखा।

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली पुलिस ने कहा कि जांच चल रही है। दिल्ली पुलिस और बम स्क्वायड मौके पर पहुंच चुकी है। इसकी जानकारी फायर विभाग को दी गई। फायर विभाग का कहना है कि पुलिस मौके पर है बॉम्ब स्क्वायड को बुलाया गया है।

 

डीटीडीसी बम होने की सूचना में पुलिस के बताया गया कि नागलोई-नजफगढ़ रोड पर चलने वाली बस में बम रखा गया है। इसको लेकर दिल्ली पुलिस की ओर एक बयान जारी किया गया। जिसमें कहा गया, "एक कॉल मिली कि नागलोई-नजफगढ़ रोड पर एक बस में बम मिला है। दिल्ली पुलिस की टीमें मौके पर हैं और जांच चल रही है। अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

वहीं ताजा अपडेट में दिल्ली पुलिस ने कहा, "नरेला इलाके में चंचल पार्क, बकरवाला सीएनजी पंप के पास, नांगलोई से नजफगढ़ रोड पर बम की धमकी वाली कॉल आई है। 2 फायर टेंडर घटनास्थल पर पहुंचे। जानकारी में कहा गया है कि रूट नंबर 961 (नागलोई से नजफगढ़ रोड) की एक क्लस्टर बस में बम होने का संदेह था और दिल्ली पुलिस ने बम निरोधक दस्ते की टीम मौके पर मौजूद है।

Advertisement
Next Article