India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

फिर वायरल हुआ Delhi Metro का Couple Lip Lock Video, देख यूजर बोले ‘दिल्ली मेट्रो एक बार फिर सुर्खियों में’

02:41 PM Sep 23, 2023 IST
Advertisement

सोशल मीडिया पर अभी एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपको काफी हैरानी होगी और आपको एक मौका और मिल जाऐगा दिल्ली मेट्रो पर बहस करने के लिए। आप भी दिल्ली मेट्रो में सफर करते होगे, तो हो सकता है आपने भी कभी ऐसा नजारा देखा होगा। अब हाल ही में वायरल हुए वीडियो को नाम के यूजर ने शेयर किया है, जिसमें आपको दिल्ली मेट्रो का एक अलग नजारा देखने को मिलेगा।

दिल्ली मेट्रो के अंदर एक और कपल ने किस किया है, जिसे देखने के बाद यूजर बोल रहे है 'दिल्ली मेट्रो एक बार फिर सुर्खियों में’। और ऐसा इसलिए कि ये पहली बार नहीं है, जब दिल्ली मेट्रो का ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल हुए वीडियो में एक कपल को ट्रेन में लिप लॉक किस करते हुए देखा जा सकता है। जबकि उनके आस-पास के लोग बेपरवाह दिखाई दे रहे हैं, जिससे पता चलता है कि ऐसी घटनाएं दुर्भाग्य से लगातार देखने को मिल रही हैं।

वीडियो के पोस्टर के मुताबिक, घटना आनंद विहार की है। व्यंग्यात्मक लहजे में, उन्होंने वीडियो को कैप्शन के साथ साझा किया “आनंद विहार #delhimetro (OYO) का एक और भावनात्मक वीडियो। शायद हम भूल गए हैं कि प्यार अंधा होता है, लोग नहीं”।वीडियो अब भले ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा। पर कई सवालो को जन्म भी दे रहा है। हालांकि हम दावा नहीं कर रहे है कि ये कपल किस कर रहा या फिर गले लग रहा है। कुछ भी कहो ऐसे वीडियो सभी को शर्रसार करते है और हर बार दिल्ली मेट्रो पर सवाल खड़े करता है।

इस से पहले भी कई वीडियो वायरल हुए थे जिसके बाद दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (डीएमआरसी) ने अपने यात्रियों से "अश्लील गतिविधियों में शामिल होने से बचने" का आग्रह किया था। डीएमआरसी अधिकारियों ने यात्रियों से ऐसी घटनाओं की रिपोर्ट "निकटतम उपलब्ध मेट्रो स्टाफ/सीआईएसएफ को तुरंत करने को कहा था ताकि उचित कार्रवाई की जा सके"। पर इसका कुछ असर नहीं दिख रहा है।

Advertisement
Next Article