India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Delhi: सरकारी स्कूल में दो नाबालिग छात्रों के साथ हुई हैवानित, जानें पूरा मामला?

10:52 AM Aug 29, 2023 IST
Advertisement
राजधानी दिल्ली में लगातार महिलाओं के साथ हैवानियत की सारी हदें पर हो रही है।  इसी बीच शाहबाद डेयरी इलाके में एक सरकारी स्कूल में दो छात्रों के साथ सामूहिक कुकर्म का मामला सामने आया है। दोनों ही घटनाओं में आरोपी एक ही हैं। छात्रों ने घटना की शिकायत स्कूल के प्रिंसिपल और शिक्षक से की।बता दें आरोप है कि उन लोगों ने पीड़ित छात्रों और उनकी मां को चुप रहने की सलाह दी। आरोपी छात्रों के खिलाफ कार्रवाई न होने पर पीड़ित छात्रों के परिजनों ने पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने दो अलग-अलग मामला दर्ज कर चार नाबालिग छात्रों को पकड़ लिया है।
विरोध करने पर आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी दी
आपको बता दें पहली शिकायत में पीड़ित 12 साल के छात्र ने बताया कि वह शाहबाद डेयरी इलाके में सरकारी स्कूल की आठवीं कक्षा में पढ़ता है। अप्रैल 2023 को वह शिक्षक से पूछकर बाथरूम जाने लगा। आरोप है कि दो और छात्र उसके साथ बाथरूम चले गए। पीड़ित ने बताया कि बाथरूम में दो छात्र पहले से मौजूद थे। चारों आरोपियों ने दरवाजा बंद कर छात्र के साथ कुकर्म किया। विरोध करने पर आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित ने बताया कि जुलाई और अगस्त महीने में शिक्षकों से इसकी शिकायत की, लेकिन उन लोगों ने इस पर कोई कार्रवाई नहीं की। उसके बाद पीड़ित छात्र ने अपनी मां को सारी बात बताई। छात्र की मां ने स्कूल जाकर शिक्षक और प्रिंसिपल को सारी बात बताई। आरोप है कि उन लोगों ने उन्हें चुप रहने को कहा। 
13 साल के छात्र के साथ भी सामूहिक कुकर्म का मामला सामने आया
दरअसल, स्कूल में पढ़ने वाले एक 13 साल के छात्र के साथ भी सामूहिक कुकर्म का मामला सामने आया। पीड़ित छात्र ने पुलिस को दी शिकायत में बताया अप्रैल महीने में उसके स्कूल में समर कैंप लगाया गया था। कैंप सुबह 11 बजे से लेकर चार बजे तक चलता था। समर कैंप में स्कूल के छात्रों के साथ और भी छात्र आते थे। उसके पास पांच छात्र आए और गलत काम के लिए कहने लगे।माना करने पर आरोपियों ने छात्र की पिटाई की और एक पार्क में ले जाकर उसके साथ सामूहिक कुकर्म
Advertisement
Next Article