India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Delhi: मारपीट के बाद 12वीं के छात्र की मौत, अस्पताल में था भार्ती

09:31 AM Dec 24, 2023 IST
12th class student dies after assault
Advertisement

शनिवार को 12वीं कक्षा के एक छात्र की एक अन्य छात्र सहित लोगों के एक समूह द्वारा कथित तौर पर पिटाई के बाद राम मनोहर लोहिया अस्पताल में मौत हो गई। मामले में भजनपुरा पुलिस स्टेशन में आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार, 15 दिसंबर को स्कूल से घर लौटते समय 17 वर्षीय पीड़ित की एक दूसरे छात्र से बहस हो गई,  जिसने अन्य लोगों के साथ मिलकर उस पर हमला कर दिया था।

हाइलाइट्स

क्या है पूरा मामला ?

दिल्ली पुलिस ने बताया, "जांच से पता चला कि दोनों स्कूली बच्चों के बीच 12 दिसंबर को स्कूल के बाहर बहस हुई थी। 15 दिसंबर को, आरोपी और अन्य ने भजनपुरा के डी ब्लॉक इलाके में स्कूल की छुट्टी क् बाद पीड़ित पर हमला किया और उसके साथ मारपीट की। पीड़ित के चेहरे और सिर पर चोटें आईं, लेकिन प्राथमिक उपचार के वो अपने बाद घर चला गाया।“

पुलिस ने आगे बताया कि, ''कल सुबह, पीड़ित की तबीयत बिगड़ने लगी और वह बेहोश हो गया। उसे जीटीबी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे आरएमएल अस्पताल रेफर कर दिया। बाद में 23 दिसंबर को रात 10.30 बजे आरएमएल अस्पताल से सूचना मिली कि पीड़ित की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई है।"

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article