India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Delhi Accident: दिल्ली की गीता कॉलोनी फ्लाईओवर पर बड़ा हादसा, 5 छात्र घायल

12:03 PM Sep 19, 2024 IST
Advertisement

Delhi Accident: गुरूवार की सुबह गीता कॉलोनी फ्लाईओवर पर एक सड़क दुर्घटना हुई, जब गुरुग्राम से वापस आ रहे एक युवक ने अपनी कार पर से नियंत्रण खो दिया और कार रेलिंग से टकरा गई।

Highlights

फ्लाईओवर पर भीषण सड़क हादसा

दिल्ली में आए दिन सड़क हादस बढ़त जा रहे हैं। ताजा मामला दिल्ली की गीता कॉलोनी से आ रहा है। जहां फ्लाईओवर पर रेलिंग से एक कार टकरा गई है। इस हादस में 5 छात्र घायल हो गए हैं। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, दयाल सिंह कॉलेज निवासी अश्वनी मिश्रा (19) अपने दोस्तों अश्वनी पांडे (19), केशव, कृष्णा (18) और उज्जवल (18) के साथ अपना जन्मदिन मनाने जा रहे थे और उन्होंने शादीपुर में हुंडई वेन्यू से 1500 रुपये में कार किराए पर ली थी।

घायलों का अस्पताल में इलाज जारी

पांचों दोस्त गुरुग्राम के एक पब जी टाउन जा रहे थे। वापस लौटते समय और गीता कॉलोनी फ्लाईओवर पार करते समय, मिश्रा जो अपने मोबाइल फोन पर गाने बदलने की कोशिश में वाहन चला रहे थे, ने अपने वाहन पर नियंत्रण खो दिया। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि कार साइड रेलिंग से टकरा गई, जिससे कार को काफी नुकसान पहुंचा। अश्वनी मिश्रा और अश्वनी पांडे की हालत गंभीर है। सभी घायलों का फिलहाल लोक नायक अस्पताल में इलाज चल रहा है। मामले में कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

चाणक्यपुरी इलाके में हुआ था सड़क हादसा

इससे पहले 14 सितंबर को चाणक्यपुरी इलाके में बीएमडब्ल्यू समेत दो कारों की आमने-सामने की टक्कर में चार लोग घायल हो गए थे। घटना शुक्रवार दोपहर चाणक्यपुरी के साइमन बोलिवर मार्ग पर हुई। पुलिस के मुताबिक, टक्कर बीएमडब्ल्यू कार और क्रेटा के बीच हुई। क्रेटा का ड्राइवर अंकित (21) और मालिक चांद कुब्बा (31) धौला कुआं से करोल बाग की ओर जा रहे थे, तभी यह हादसा हुआ।

पुलिस को पीसीआर कॉल मिली थी और सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई। बीएमडब्ल्यू कार के ड्राइवर की पहचान वासु गर्ग (18) और राम नरेश (58) के रूप में हुई है, जिन्हें टक्कर के दौरान मामूली चोटें आईं। चारों लोगों को राम मनोहर लोहिया (आरएमएल) अस्पताल ले जाया गया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, क्रेटा कार चालक अंकित ने भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) की धारा 281 और 125 ए के तहत एफआईआर दर्ज कराई है।

(Input From ANI)

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article