India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Delhi: BJP नेताओं ने कनॉट प्लेस में लोगों को मास्क बांटकर CM केजरीवाल सरकार के खिलाफ जताया विरोध

08:58 PM Nov 01, 2023 IST
Advertisement


Highlights

बुधवार को दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने लोगों को मास्क बाँटा। इस दौरान उन्होंने प्रदुषण के मुद्दे पर केजरीवाल सरकार को घेरा। दिल्ली के कनॉट प्लेस में भाजपा नेताओं ने लोगों को मास्क बांटकर प्रदूषण के मोर्चे पर केजरीवाल सरकार के रवैये और नीतियों के खिलाफ अपना विरोध प्रकट किया। भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा और लोकसभा सांसद मनोज तिवारी ने कनॉट प्लेस में लोगों के बीच जाकर मास्क वितरण किया।

दिल्ली के अंदर लोग सांस की बीमारी से पूरी तरह परेशान- भाजपा नेता
बीजेपी नेता वीरेन्द्र सचदेवा ने मास्क बांटने के उद्देश्य के बारे में बताते हुए कहा कि दिल्ली भाजपा द्वारा मास्क वितरण का उद्देश्य लोगों के अंदर भय पैदा करना नहीं बल्कि लोगों को दिल्ली के प्रदूषण से बचने के लिए जागरुक करना है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के अंदर लोग सांस की बीमारी से पूरी तरह परेशान हैं। आजकल एक्यूआई 500 के अपने सबसे बदतर स्तर पर है। दिल्ली की केजरीवाल सरकार अपनी जिम्मेदारियों से भाग रही है। सचदेवा ने कहा कि भाजपा पहले दिन से कह रही है कि प्रदूषण सिर्फ दो महीनों की समस्या नहीं है, इसलिए प्रदूषण पर पूरे साल जब काम किया जाएगा तब इन महीनों में प्रदूषण पर नियंत्रण रखा जा सकता है। लेकिन, अरविंद केजरीवाल सिर्फ दो महीनों में तरह-तरह की नौटंकी कर दिल्लीवासियों को सिर्फ गुमराह कर रहे हैं।

अरविंद केजरीवाल अपनी गलतियों का दोष दूसरों पर कब तक मढते रहेंगे-मनोज तिवारी
भाजप दिल्ली के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली में प्रदूषण दिल्ली के लोगों की उम्र कम कर रहा है। अस्पतालों की भीड़ बता रही है कि आज प्रदूषण से दिल्ली की स्थिति बहुत खराब है। दिल्ली में केजरीवाल सरकार अपनी जिम्मेदारियों से भाग रही है। उन्होंने कहा कि आज केजरीवाल के पास प्रदूषण पर सरकार द्वारा उठाए गए किसी भी कदम की जानकारी नहीं है। जब पंजाब में केजरीवाल की सरकार नहीं थी तो उस वक्त अरविंद केजरीवाल पंजाब सरकार को दिल्ली के प्रदूषण का दोषी मानते थे। लेकिन, आज जब उनकी सरकार है तो वे हरियाणा और उत्तर प्रदेश को प्रदूषण के लिए जिम्मेदार ठहराते हैं। आखिर अरविंद केजरीवाल अपनी गलतियों का दोष दूसरों पर कब तक मढते रहेंगे।

Advertisement
Next Article