India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Delhi: तिहाड़ जेल के बाहर बीजेपी का प्रदर्शन, केजरीवाल से सीएम पद से इस्तीफे की मांग

02:26 AM Aug 07, 2024 IST
Advertisement

Delhi: दिल्ली बीजेपी ने मंगलवार को तिहाड़ जेल के बाहर विरोध-प्रदर्शन किया। भाजपा ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से इस्तीफे की मांग की है। दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा के नेतृत्व में मंगलवार दोपहर हुए इस विरोध प्रदर्शन कई कद्दावर नेता नजर आए। सैकड़ों की संख्या भाजपा पार्टी के कार्यकर्ता इस प्रदर्शन में शामिल हुए है।

तिहाड़ जेल के बाहर BJP का विरोध प्रदर्शन

इस प्रदर्शन में दिल्ली नगर निगम में नेता प्रतिपक्ष सरदार राजा इकबाल सिंह, उपनेता जयभगवान यादव और अन्य नेताओं के अलावा बीजेपी के निगम पार्षदों और वरिष्ठ पदाधिकारियों समेत बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया। इस दौरान तिहाड़ जेल के मेन गेट के बाहर बीजेपी नेता और उनके समर्थकों ने नारेबाजी करते हुए सीएम अरविंद केजरीवाल से इस्तीफे की मांग की।

केजरीवाल सरकारा पर साधा निशाना

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा के नेतृत्व में प्रदर्शन हुआ। इस दौरान सचदेवा ने कहा कि हाईकोर्ट के आदेश के बाद केजरीवाल को पद पर बने रहने का कोई नैतिक अधिकार नहीं बचा है। इसलिए अब दिल्ली की जनता भी मांग कर रही है कि उन्हें अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए, क्योंकि सुप्रीम कोर्ट भी इससे पहले उन्हें इशारा दे चुका है।

भाजपा अध्यक्ष ने दिल्ली सरकार पर कसा तंज

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि करोड़ों रुपए की दलाली खाने के आरोपी अरविंद केजरीवाल शराब घोटाले के मुख्य सूत्रधार है और इसी आधार पर हाईकोर्ट ने उनकी याचिका रद्द की है। केजरीवाल को अपने शीश महल का मोह है, जो उन्हें इस्तीफा देने से रोक रहा है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में कुछ ऐसी स्थिति केजरीवाल के मंत्रियों की है, क्योंकि दिल्ली के मंत्री बंगला लेंगे गाड़ी लेंगे, भत्ता लेंगे लेकिन अगर कोई घटना घटित हो जाती है तो उसकी जिम्मेदारी नहीं लेंगे।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article