India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Delhi: फैक्ट्री में गैस लीक होने से फटा बॉयलर, 3 लोगों की मौत

09:40 AM Jun 08, 2024 IST
Advertisement

Delhi: शनिवार सुबह उत्तरी दिल्ली के नरेला औद्योगिक क्षेत्र में एक फूड़ प्रोसेसिंग फैक्ट्री में आग लगने से तीन लोगों की मौत हो गई और छह घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि घटना के बारे में PCR कॉल सुबह करीब 3:35 बजे मिली और सूचना मिलने पर पुलिसकर्मी श्याम कृपा फूड्स प्राइवेट लिमिटेड पहुंचे, जहां आग लगी हुई थी। घटना के समय नौ लोग कारखाने के अंदर थे। उन्हें तुरंत नरेला के SHRC अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने बताया कि घायलों में से तीन को अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया।

पाइपलाइन से लीक हुई गैस

पुलिस के अनुसार, प्रारंभिक जांच में पता चला है कि जब कच्चे मूंग को गैस बर्नर पर भूना जा रहा था, तो गैस की एक पाइपलाइन में गैस लीक हो गई। इससे आग फैल गई, जिससे कंप्रेसर गर्म हो गया और विस्फोट हो गया।

मृतकों की हुई पहचान

मृतकों की पहचान श्याम (24), राम सिंह (30) और बीरपा (42) के रूप में हुई है। घायलों की पहचान पुष्पेंद्र (26), आकाश (19), मोहित कुमार (21), रवि कुमार (19), मोनू (25) और लालू (32) के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि उचित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article