India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Delhi Coaching Hadsa 2024 : जयाप्रदा ने उपराज्यपाल को लिखा पत्र, 'सुरक्षा के लिए तत्काल कदम उठाने की मांग'

09:28 PM Aug 02, 2024 IST
Advertisement

Delhi Coaching Hadsa 2024 : पूर्व सांसद जया प्रदा ने दिल्ली के उपराज्यपाल विनय सक्सेना को शुक्रवार को पत्र लिखकर ओल्ड राजेंद्र नगर स्थित यूपीएससी कोचिंग सेंटर में तीन छात्रों की मौत के बाद सुरक्षा के लिए तत्काल कदम उठाने की मांग की।

Delhi Coaching Hadsa 2024

पूर्व सांसद जया प्रदा ने दिल्ली के उपराज्यपाल विनय सक्सेना को शुक्रवार को पत्र लिखकर ओल्ड राजेंद्र नगर स्थित यूपीएससी कोचिंग सेंटर में तीन छात्रों की मौत के बाद सुरक्षा के लिए तत्काल कदम उठाने की मांग की। इसके साथ ही उन्होंने अपने पत्र के माध्यम से कहा कि दिल्ली के विभिन्न हिस्सों में हाल ही में हुए हादसों ने छात्रों और सार्वजनिक जीवन को प्रभावित किया है, खासकर ओल्ड राजेंद्र नगर, पटेल नगर और मुखर्जी नगर जैसे क्षेत्रों में। उन्होंने निम्नलिखित बिंदुओं पर तत्काल कदम उठाने की मांग की।

Delhi Coaching Hadsa 2024 : उन्होंने पत्र में जिक्र किया है कि प्रत्येक पीड़ित परिवार को 1 करोड़ रुपये का मुआवजा दिया जाना चाहिए, साथ ही उन्हें सरकारी नौकरी प्रदान की जानी चाहिए। दिल्ली नगर निगम और बिजली बोर्ड के अधिकारियों को उनकी लापरवाही के लिए जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए और आवश्यक होने पर कानूनी दंड लगाया जाना चाहिए।उन्होंने लिखा कि राव आईएएस के स्टडी सर्किल की गहन जांच होनी चाहिए और यदि कोई विसंगति पाई जाती है, तो वर्तमान छात्रों को फीस वापस की जानी चाहिए। कोचिंग सेंटर, लाइब्रेरी और किराए के आवासों में नियमित सुरक्षा जांच और ऑडिट होनी चाहिए।

Delhi Coaching Hadsa 2024 : उन्होंने अपने पत्र में आगे लिखा, Òओल्ड राजेंद्र नगर, पटेल नगर और मुखर्जी नगर में छात्रों के लिए एक समर्पित शिकायत सेल स्थापित की जानी चाहिए ताकि ब्रोकर्स और मकान मालिकों द्वारा परेशान किए जाने जैसे मुद्दों का समाधान किया जा सके। इन क्षेत्रों में जल निकासी और बिजली के तंत्र को तत्काल अपग्रेड किया जाना चाहिए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप  हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article