India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Delhi crimes: दिल्ली में युवक की चाकू मारकर हत्या, दो गिरफ्तार

07:39 PM Nov 24, 2023 IST
Advertisement

दिल्ली के रोहिणी इलाके में चाकू मरकर एक युवक की हत्या कर दी गई। पुलिस के मुताबिक पुरानी दुश्मनी के चलते दो नाबालिगों समेत तीन लोगों ने एक युवक की हत्या को अंजाम दिया।

घटना में शामिल दो नाबालिग गिरफ्तार
इस घटना में शामिल एक साढ़े 18 साल के एक लड़के को गिरफ्तार किया गया है, जिसकी पहचान सुमित सागर के रूप में हुई है, जबकि दो नाबालिगों को पकड़ा गया है। पुलिस के मुताबिक, बुधवार और गुरुवार की दरमियानी रात को अमन विहार पुलिस स्टेशन में घटना के संबंध में एक कॉल आई, जिसके बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची।

घायल शख्स ने इलाज के दौरान तोड़ा दम
मौके पर पहुंचने पर पता चला कि घायल शख्स को संजय गांधी मेमोरियल अस्पताल मंगोलपुरी में भेज दिया गया है। डिप्टी पुलिस कमिश्नर (रोहिणी) गुरइकबाल सिंह सिद्धू ने कहा, पुलिस टीम अस्पताल पहुंची और पता चला कि घायल शख्स ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मृतक की पहचान अमन विहार के रहने वाले अंशुल के रूप में हुई और कथित लड़कों ने उसकी बायीं जांघ पर चाकू मारा था। डीसीपी ने कहा, शव को अस्पताल में सुरक्षित रखा गया है। आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

बदला लेने के लिए मार डाला-डीसीपी
जांच के दौरान सीसीटीवी फुटेज और मानव खुफिया जानकारी के आधार पर हत्या का मामला सुलझाया गया और आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। डीसीपी ने कहा, उनकी निशानदेही पर अपराध में इस्तेमाल किए गए दो चाकू और कपड़े बरामद किए गए हैं। आरोपी सुमित सागर उर्फ अंडा पहले भी कई आपराधिक मामलों में शामिल पाया गया है। डीसीपी ने कहा, आरोपियों के अनुसार, उनकी मृतक के साथ पुरानी दुश्मनी थी और बदला लेने के लिए उन्होंने उसे मार डाला।

Advertisement
Next Article