India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Delhi Lok Sabha Election : लोकसभा चुनाव के लिए DTC बस तैयार, इन रूटों पर शुरु होगी सेवा

12:04 PM May 22, 2024 IST
Delhi Lok Sabha Election
Advertisement

Delhi Lok Sabha Election :  दिल्ली में 25 मई को सभी सीटों पर मतदान होगा। लोकसभा चुनाव को लेकर परिवहन विभाग ने कमर कस ली है। दिल्ली परिवहन निगम(डीटीसी) प्रबंधन 25 मई को सुबह चार बजे से 35 स्पेशल रूटों पर बस सेवाएं शुरु कर देगा। इस पहल से चुनाव प्रबंधन से जुड़े अधिकारियों व कर्मचारियों और अन्य संबंधित लोगों को पोलिंग स्टेशन तक पहुंचने में परेशानी नहीं होगी।

Highlights:

अधिकारियों समेत अन्य को मिलेंगी बस सेवा

Delhi Lok Sabha Election

लोकसभा चुनाव के लिए परिवहन विभाग ने दिल्ली में 25 मई को होने वाले मतदान को लेकर तैयारियां पूरी कर ली हैं। इस दौरान चुनाव प्रबंधन से जुड़े अधिकारियों समेत अन्य संबंधित लोगों को पोलिंग बूथ तक पहुंचने में कोई दिक्कत ना हो इसका पूरा ध्यान रखा गया है।

मतदान के लिए दिल्ली परिवहन निगम प्रबंधन 25 की सुबह चार बजे से 35 स्पेशल रूटों पर बस सेवाएं शुरु कर देगा, इन सभी रूटों को इस तरह से तय किया गया है ताकि दिल्ली (Delhi) के बार्डर समेत एनसीआर के दूरदराज इलाकों में रहने वाले कर्मचारी को अपने ड्यूटी स्थल तक पहुंचने में किसी प्रकार की कोई समस्या ना झेलनी पड़े।

सुबह चार बजे से 35 स्पेशल रूटों पर मिलेगी सेवा

Delhi Lok Sabha Election

डीटीसी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार टीकरी बार्डर से पंजाबी बाग, आजादपुर से औचंदी बार्डर, आजादपुर से कुतुबगढ़, लामपुर बार्डर से आजादपुर, दहिसरा बार्डर से मोरी गेट, लोनी गोल चक्कर से शिवाजी स्टेडियम, हर्ष विहार से केंद्रीय टर्मिनल, आनंद विहार आईएसबीटी से अवंतिका/रोहिणी, आनंद विहार से उत्तम नगर, मयूर विहार फेज तीन से धौला कुआं, नोएडा सेक्टर-34 से आईएसबीटी कश्मीरी गेट, बदरपुर बार्डर से मोरी गेट तक बस सेवा मिलेगी।

इन रूटों पर भी मिलेगी सेवा

Delhi Lok Sabha Election

इसके अलावा बदरपुर बार्डर से शाहबाद मोहम्मदपुर, आया नगर से बदरपुर बार्डर, कापसहेड़ा बार्डर से मोरी गेट, नानकहेड़ी बार्डर से तिलक नगर, शिकारपुर, दौराला और ढांसा बार्डर से तिलक नगर, महरौली से नई दिल्ली रेलवे स्टेशन, उत्तम नगर से मोरी गेट, बदरपुर से आनंद विहार आईएसबीटी, छतरपुर मेट्रो स्टेशन से नई दिल्ली रेलवे स्टेशन, नजफगढ़ से नेहरू प्लेस, जहांगीरपुरी से निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन और अवंतिका से जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम के रूट पर 25 मई को सुबह चार बजे से बस सेवा शुरू होगी।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

 

Advertisement
Next Article