India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

GYM के मालिक के साथ की जबरन वसूली, पुलिस चार लोगों किया गिरफ्तार

09:38 AM Jul 14, 2024 IST
Advertisement

Delhi NCR: एक अधिकारी ने बताया कि जिम मालिक से जबरन वसूली के मामले में एक नाबालिग समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। दिल्ली पुलिस ने बताया, "बुराड़ी में एक जिम मालिक पर जबरन वसूली के लिए गोली चलाने वाले गोगी-दीपक बॉक्सर-सनी काकरान गिरोह के कानून के साथ संघर्ष (CCL) में एक किशोर समेत चार सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है।"

पुलिस चार लोगों किया गिरफ्तार

गिरफ्तारी के बारे में और जानकारी देते हुए DCP नॉर्थ मनोज कुमार मीना ने बताया, "हमें रात 10 बजे एक कॉल आया। कॉल करने वाले ने हमें बताया कि उसके सामने हवा में गोली चलाई गई और उसे धमकाया भी गया। गोली चलाने वाले दो लोगों का पीछा किया गया और भागते समय उन्होंने स्वरूप नगर इलाके के एक मजदूर की मोटरसाइकिल चुरा ली।" DCP मीना ने कहा, "हमने CCTV फुटेज की समीक्षा की और तकनीकी खुफिया जानकारी का इस्तेमाल किया, जिससे एक व्यक्ति की पहचान हो गई जो घर पर नहीं था और भाग गया था। छापेमारी की गई, जिसके परिणामस्वरूप एक किशोर सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया गया।"

नया आपराधिक कानून खंड लागू किया



DCP मीना ने कहा, "गिरफ्तार किए गए तीन लोगों में से निखिल पर 2022 से हत्या और हत्या के प्रयास का एक पूर्व मामला दर्ज है। मोहित पर 2022 से लूट के दो मामले दर्ज हैं। जबकि गगनदीप को अन्य आरोपियों को आश्रय देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।" DCP मीना ने कहा, "इस मामले में, हमने एक नया आपराधिक कानून खंड लागू किया है जो अपराधों में किशोरों को शामिल करने को एक अलग अपराध मानता है। यह खंड न केवल किशोर के लिए बल्कि उन लोगों के लिए भी दंड का प्रावधान करता है जिन्होंने उन्हें अपराध करने के लिए प्रोत्साहित या मजबूर किया।"

(Input From ANI)

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article