For the best experience, open
https://m.punjabkesari.com
on your mobile browser.
Advertisement

Delhi News: सीएम अरविंद केजरीवाल की आज कोर्ट में पेशी, न्यायिक हिरासत हो रही खत्म

06:59 AM Jun 19, 2024 IST
delhi news  सीएम अरविंद केजरीवाल की आज कोर्ट में पेशी  न्यायिक हिरासत हो रही खत्म

Delhi News: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की न्यायिक हिरासत आज समाप्त हो रही है। राऊज एवेन्यू कोर्ट में उन्हें कोर्ट में आज पेश किया जाएगा। माना जा रहा है कि अदालत केजरीवाल की न्यायिक हिरासत आज फिर से बढ़ा सकती है। इससे पहले पांच जून को कोर्ट ने केजरीवाल की न्यायिक हिरासत 19 जून तक बढ़ा दी थी।

पिछले दिनों सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अंतरिम जमानत दे दी। केजरीवाल को एक जून तक के लिए अंतरिम जमानत दी गई है। कोर्ट ने इस दौरान कहा था कि चुनावों से 48 घंटे पहले हम केजरीवाल को पर्याप्त समय दे रहे हैं।  केजरीवाल के चुनाव प्रचार पर कोई पाबंदी नहीं है. लेकिन उन्हें दो जून को सरेंडर करना होगा।

आपको बता दें कि दिल्ली के कथित शराब घोटाले में ईडी ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 21 मार्च को गिरफ्तार किया था। इससे पहले ईडी ने उन्हें मामले में पूछताछ के लिए 9 समन जारी किए थे। हालांकि, केजरीवाल किसी भी समन पर पेश नहीं हुए थे। केंद्रीय जांच एजेंसी का आरोप है कि वह घोटाले के मुख्य साजिशकर्ता थे और सीधे तौर पर शराब कारोबारियों से रिश्वत मांगने में शामिल थे।

Advertisement
Author Image

Shivam Kumar Jha

View all posts

Advertisement
×