India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

दिल्ली में भारी बारिश से मिंटो ब्रिज के नीचे जलभराव, डूबा ऑटो रिक्शा

12:34 PM Aug 20, 2024 IST
Advertisement

Delhi News: मंगलवार की सुबह हुई झमाझम बारिश के चलते दिल्ली के कई इलाकों से जलभराव की खबरें आ रही हैं। सुबह 7 बजे हुई तेज बारिश से राजधानी के कई इलाकों की सड़कों पर पानी भर गया, जिससे कई वाहन सड़क पर ही फंस गए।

ऑटो बारिश के बाद हुए जलभराव में आधा डूबा

तेज बारिश में मिंटो ब्रिज के नीचे से ऑटो रिक्शा लेकर जा रहे मुनील महतो का ऑटो बारिश के बाद हुए जलभराव में आधा डूब गया। ऑटो चालक महतो को भरे पानी में ऑटो छोड़कर बाहर आना पड़ा। इसके बाद पानी के तेज खिंचाव की वजह से रिक्शा देखते ही देखते पुल के अंदर की ओर गहरे पानी की तरफ चला गया।

सुबह 7 बजे मिंटो ब्रिज के नीचे जलभराव

पूरी घटना के बाद ऑटो चालक मुनील महतो ने बताया कि वह सुबह 7 बजे मिंटो ब्रिज के नीचे से गुजर रहे थे तब बारिश हो रही थी। हालांकि बीच में पानी भरने की वजह से उनका ऑटो खराब हो गया, जिसके बाद ऑटो यहीं खड़ा रहा। अभी तक उनका ऑटो इस मिंटो ब्रिज के नीचे फंसा हुआ है।

अंदर की तरफ गहरे पानी में अपने आप बह गया

वह आगे कहते हैं, "सुबह इतनी तेज बारिश हुई, जिसके तेज बहाव में मेरा ऑटो पुल के अंदर की तरफ गहरे पानी में अपने आप बह गया। जब मैं ऑटो यहां से लेकर गुजर रहा था, तब रिक्शे में सवारियां नहीं बैठी थीं। मेरी गाड़ी के सारे कागजात ऑटो के अंदर ही फंसे हैं। साथ ही इन कागजातों में पर्स भी है। सब कुछ ऑटो के अंदर ही फंसा हुआ है। ऑटो के अंदर तक पानी भरने की वजह से सारे कागजात भीग गए हैं, ऑटो पूरी तरह से खराब हो गया है।"

भी तक ऑटो रिक्शा को निकाला नहीं जा सका

बता दें, खबर लिखे जाने तक ऑटो रिक्शा मिंटो ब्रिज के नीचे जलभराव में ही फंसा हुआ है। रिक्शा को बाहर निकालने की कवायद चल रही है। स्थानीय प्रशासन को सूचित कर दिया गया है। हालांकि अभी तक ऑटो रिक्शा को निकाला नहीं जा सका है।

मौसम विभाग का अनुमान है कि आने वाले एक हफ्ते तक एनसीआर के लोगों को बारिश का सामना करना पड़ेगा और इस दौरान अधिकतम तापमान 36 डिग्री और न्यूनतम तापमान 25 डिग्री तक रहने का अनुमान है। तेज बारिश के चलते एनसीआर में जगह-जगह जलभराव के कारण लोगों का बुरा हाल है। दिल्ली और नोएडा में लोग लंबे-लंबे जाम से जूझते दिखाई दे

(Input From ANI)

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article