For the best experience, open
https://m.punjabkesari.com
on your mobile browser.
Advertisement

Delhi News : मनोज तिवारी ने केजरीवाल पर साधा निशाना, शराब घोटाले में 'सरगना' बताया

04:44 PM Jul 11, 2024 IST
delhi news   मनोज तिवारी ने केजरीवाल पर साधा निशाना  शराब घोटाले में  सरगना  बताया
Delhi News

Delhi News : लोकसभा सांसद मनोज तिवारी ने गुरुवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा और आरोप लगाया कि दिल्ली शराब नीति घोटाले में आप नेता सरगना हैं। राष्ट्रीय राजधानी में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए, उत्तर पूर्वी दिल्ली से भाजपा सांसद ने कहा कि झुग्गी-झोपड़ियों के लिए जो पैसा खर्च किया जाना था, उसे आम आदमी पार्टी ने शराब घोटाले में खर्च कर दिया।

Highlight : 

  • मनोज तिवारी ने केजरीवाल पर साधा निशाना
  • शराब घोटाले में 'सरगना' बताया
  • आप पार्टी ने जनकल्याण के पैसे लूटे- मनोज तिवारी

मनोज तिवारी ने केजरीवाल पर साधा निशाना

उन्होंने आगे कहा कि आप पार्टी ने जनकल्याण के पैसे लूटे और उनसे नैतिक आधार पर इस्तीफा देने को कहा। उन्होंने आगे कहा, अरविंद केजरीवाल कहते थे कि अगर मेरे खिलाफ कोई आरोप लगा तो मैं अपने पद से इस्तीफा दे दूंगा। अब ईडी की चार्जशीट के बाद सब कुछ साफ हो गया है, इसलिए हमें उम्मीद है कि नैतिक आधार पर वह इस्तीफा दे देंगे।

शराब घोटाले में केजरीवाल ही मुख्य आरोपी हैं- तिवारी

शराब घोटाले में केजरीवाल ही मुख्य आरोपी हैं और चार्जशीट के अनुसार वे 37वें आरोपी भी हैं। और सबसे बड़ी बात यह है कि कोर्ट के जज ने यह सब देखने के बाद कहा है कि उनके खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं, जिसके आधार पर दोषी के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जानी चाहिए... तिवारी ने कहा।

दिल्ली में मुनक नहर के बैराज के टूटने पर बोलते हुए तिवारी ने कहा

उत्तरी दिल्ली में मुनक नहर के बैराज के टूटने और रिहायशी इलाकों में पानी घुसने पर बोलते हुए तिवारी ने कहा, अगर कुछ भी ध्यान नहीं दिया जाएगा या उचित रखरखाव नहीं किया जाएगा, तो हमें ऐसी खबरें मिलेंगी। हालांकि, हम अपने स्तर पर जो कर सकते हैं, केंद्र के स्तर से हम हर संभव काम करेंगे। लेकिन दिल्ली सरकार को आगे आकर इस बारे में कुछ करना चाहिए क्योंकि लोग परेशानी में हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Advertisement
Author Image

Saumya Singh

View all posts

Advertisement
×