India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

गणतंत्र दिवस की परेड रिहर्सल के चलते कई रास्ते बंद, दिल्ली पुलिस ने जारी की ये ट्रैफिक एडवाइजरी

12:35 PM Jan 13, 2024 IST
Republic Day
Advertisement

दिल्ली में गणतंत्र दिवस की तैयारियों को लेकर फुल ड्रेस रिहर्सल की जा रही है। साथ ही सुरक्षा व्यवस्था के खास इंतजाम किए जा रहे हैं। कर्तव्यपथ पर होने वाली परेड के लिए भी रिहर्सल जारी है। ऐसे में रिहसर्स को देखते अगले 4 दिनों के लिए कुछ रास्तों पर जाने से बचने की सलाह दी गई है। इसे लेकर दिल्ली (Delhi) पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी भी जारी की है।

विजय चौक - इंडिया गेट तक कर्तव्य पथ भी यातायात के लिए बंद रहेगा

सूत्रों के मुताबिक, गणतंत्र दिवस परेड की रिहर्सल कर्तव्य पथ पर शनिवार, रविवार, सोमवार और मंगलवार को विजय चौक से इंडिया गेट तक की जाएगी। साथ ही कर्तव्यपथ पर परेड की रिहर्सल की वजह से सुबह 7 बजे से दोपहर 12 बजे तक कर्तव्यपथ-रफ़ी मार क्रॉसिंग, कर्तव्यपथ-जनपथ क्रॉसिंग, कर्तव्यपथ-मान सिंह रोड क्रॉसिंग और कर्तव्यपथ-सी-हेक्सागोन पर यातायात प्रतिबंधित होगा। विजय चौक से इंडिया गेट तक कर्तव्य पथ भी यातायात के लिए बंद रहेगा। ये एडवायजरी शनिवार से लेकर मंगलवार तक के लिए जारी की गई है।

कई रास्तों पर मिल सकता है भारी जाम

एडवाइजरी में कहा गया है कि रिहर्सल के दौरान मान सिंह रोड, जनपथ, मौलाना आजाद रोड, रेल भवन चौराहा, राजेंद्र प्रसाद रोड, विंडसर प्लेस चौराहा, सुनहरी मस्जिद चौराहा, रफी मार्ग, एमएलएनपी चौराहा, एमएलएनएम, क्यू प्वाइंट, सी-हेक्सागन, जसवंत सिंह चौराहा और अशोक रोड पर भी भारी जाम देखने को मिल सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article