India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Delhi News : मुनिरका फ्लाईओवर पर दो लोडेड ट्रेलरों की टक्कर, दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने जारी की चेतावनी

10:46 AM Jul 16, 2024 IST
Advertisement

Delhi News : दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने मंगलवार सुबह ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की, जिसमें कहा गया कि मुनिरका फ्लाईओवर पर दो लोडेड ट्रेलरों की टक्कर के कारण आईआईटी से दिल्ली कैंट की ओर जाने वाले कैरिजवे में आउटर रिंग रोड पर यातायात प्रभावित रहेगा।

Highlight : 

मुनिरका फ्लाईओवर पर दो लोडेड ट्रेलरों की टक्कर

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने 'एक्स' पर एक पोस्ट में कहा, ट्रैफिक अलर्ट मुनिरका फ्लाईओवर पर दो लोडेड ट्रेलरों की टक्कर के कारण आईआईटी से दिल्ली कैंट की ओर जाने वाले कैरिजवे में आउटर रिंग रोड पर यातायात प्रभावित रहेगा। कृपया अपनी यात्रा की योजना उसी के अनुसार बनाएं। बता दें कि, दिल्ली ट्रैफिक पुलिस द्वारा साझा किए गए दृश्यों में फ्लाईओवर पर फंसे दो ट्रेलरों को दिखाया गया है, क्योंकि उनमें से एक ने दूसरे ट्रेलर के पिछले हिस्से को टक्कर मार दी।

कुछ सड़कों पर यातायात प्रभावित रहेगा

इससे पहले, दिल्ली यातायात पुलिस ने यातायात परामर्श जारी करते हुए कहा कि मंगलवार और बुधवार को मुहर्रम ताजिया जुलूस के मद्देनजर कुछ सड़कों और हिस्सों पर यातायात विनियमन और डायवर्जन का अनुभव होगा। दिल्ली यातायात पुलिस ने 'एक्स' पर एक पोस्ट में कहा, यातायात परामर्श 16.07.2024 और 17.07.2024 को मुहर्रम ताजिया जुलूस के मद्देनजर, कुछ सड़कों और हिस्सों पर यातायात विनियमन और डायवर्जन का अनुभव होगा। असुविधा से बचने के लिए कृपया परामर्श का पालन करें।

पिछले हफ्ते डिवाइडर से टकराई थी बस

दिल्ली पुलिस ने कहा कि पिछले हफ्ते की शुरुआत में, दिल्ली परिवहन निगम की एक बस के राष्ट्रीय राजधानी में रिंग रोड पर डिवाइडर से टकराने के बाद पलट जाने से एक व्यक्ति घायल हो गया था। सड़क दुर्घटना सुबह करीब 3:40 बजे हुई जब डीटीसी बस राजौरी गार्डन जा रही थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article