India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Delhi News : पानी की किल्लत को लेकर केजरीवाल सरकार पर बरसे वीरेंद्र सचदेवा

05:09 PM Jun 11, 2024 IST
Virendra Sachdeva
Advertisement

Delhi News : दिल्ली में जारी पानी की किल्लत को लेकर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने एक बार फिर अरविंद केजरीवाल सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने आईएएनएस से बातचीत के दौरान कहा, हमने सिर्फ अभी पिक्चर दिखाई है। हरियाणा से जब दिल्ली पानी पहुंचता है, तो वो अधिक मात्रा में ही होता है, लेकिन मूनक शहर से लेकर ककौली तक पानी की चोरी हो रही है। बता दें कि दिल्ली का आलम यह है कि पानी की कमी की वजह से लोगों को अपनी दैनिक गतिविधियों को पूरा करने में दिक्कत हो रही है।

Highlight : 

केजरीवाल सरकार पर भड़के सचदेवा

बता दें कि वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि हरियाणा से जब दिल्ली पानी पहुंचता है, तो वो अधिक मात्रा में ही होता है, लेकिन मूनक शहर से लेकर ककौली तक पानी की चोरी हो रही है। उन्होंने कहा निजी टैंकर वहां खड़े होकर पानी चुराते हैं। इसके बाद दिल्ली आते-आते पानी चोरी हो जाती है और यह सबकुछ दिल्ली सरकार के संरक्षण में हो रहा है, इसलिए हम बार-बार कह रहे हैं कि केजरीवाल सरकार के भ्रष्टाचार और कुप्रबंधन की वजह से दिल्ली में लगातार पानी की कमी हो रही है।

केजरीवाल को दिल्ली की जनता से कोई सरोकार नहीं

बीजेपी नेता ने आगे कहा, दिल्ली में पानी की कमी के मूल रूप से दो कारण हैं। पहला चोरी और दूसरा कुप्रबंधन। दिल्ली में पानी के पाइप का लीकेज किसी एक स्थान पर नहीं, बल्कि कई स्थानों पर हो रहा है, मगर केजरीवाल सरकार को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है, जिससे स्पष्ट है कि उसे दिल्ली की जनता से कोई सरोकार नहीं है। मैं यह पूछना चाहता हूं कि क्या दिल्ली सरकार ने पिछले 10 सालों से आंख मूंद रखी है? शिकायत तो उनके पास भी आती है। पानी के पाइप की रिपेयरिंग क्यों नहीं की जाती है। इससे स्पष्ट होता है कि केजरीवाल सरकार अपनी जनता को लेकर गंभीर नहीं है, वो बस अपने जेब में पैसे भरना चाहती है।

दैनिक गतिविधियों में दिक्कत

उन्होंने कहा, हम इस मामले की जरूर शिकायत करेंगे। इसके अलावा, हमारी कोशिश रहेगी कि दिल्ली की जनता को पानी की किल्लत से छुटकारा मिले। बता दें कि दिल्ली में पिछले कई दिनों से पानी की किल्लत बनी हुई है। आलम यह है कि पानी की कमी की वजह से लोगों को अपनी दैनिक गतिविधियों को पूरा करने में दिक्कत हो रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article