India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

दिल्ली में आज शाम 7 बजे तक इन रास्तों पर रहेगा ट्रैफिक

08:58 AM Apr 28, 2024 IST
Advertisement

Delhi: लोकसभा 2024 में चुनाव ड्यूटी में लगाई गई है, इस दौरान अधिकारियों के लिए रविवार को प्रशिक्षण कार्यक्रम दिल्ली प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, शाहबाद दौलतपुर, दिल्ली में प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। प्रशिक्षण में बड़ी संख्या में विभिन्न विभागों के अधिकारी व कर्मचारी शामिल होंगे।

Highlights

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने लोकसभा चुनाव के प्रशिक्षण कार्यक्रम के चलते यातायात व्यवस्था में बदलाव किया है। यह प्रशिक्षण कार्यक्रम दिल्ली प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय शाहबाद दौलतपुर में सुबह 700 बजे से शाम 700 बजे तक चलेगा। इस अवधि के दौरान कई मार्गों पर यातायात प्रतिबंध और डायवर्जन प्रभावी रहेगा। जाम लगने की संभावना को देखते हुए पुलिस ने यातायात व्यवस्था में यह बदलाव किया है। ऐसे में यहां होने वाली भीड़ के चलते जाम लगने की संभावना को देखते हुए यातायात व्यवस्था में परिवर्तन किया गया है। रविवार को सुबह सात बजे से शाम सात बजे तक कुछ यातायात व्यवस्था में किए गए बदलावों को लेकर दिल्ली यातायात पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी भी जारी की है।

ऐसी रहेगी ट्रैफिक व्यवस्था

ट्रैफिक एडवाइजरी के अनुसार एसबी. डेयरी की ओर से डीटीयू/बादली मेट्रो की ओर आने वाले वाहन चालक सेंट जेवियर्स की लाल बत्ती पर दाईं ओर मुड़ेंगे और फिर अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिए के.एन. काटजू मार्ग लेंगे।

बादली मेट्रो/से.18 और 19, रोहिणी से एसबी. डेयरी की ओर आने वाले वाहन चालकों को केएन. काटजू मार्ग तक पहुंचने के लिए सेक्टर.16 रोहिणी से बाएं मुड़ना होगा और फिर केएन. काटजू मार्ग पर पहुंचने के लिए यू-टर्न लेना होगा।

प्रशिक्षण के लिए आने वाले अधिकारियो व कर्मचारियों को दिल्ली यातायात पुलिस ने सलाह दी है कि वह अपने अपने वाहन स्वर्ण जयंती पार्क, सेक्टर 10 रोहिणी में पार्क करें और वहां से दिल्ली प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय तक पार्क एंड राइड सुविधा का उपयोग करें।

नोएडा: शोभा यात्रा के कारण बदला रहेगा यातायात

विश्व हिन्दू परिषद व बजरंग दल आज सेक्टर 45 काशीराम पार्क से सेक्टर -44 आम्रपाली रोड से बोटेनिकल गार्डन, सेक्टर 18, अट्टा पीर चौक, रजनीगन्धा चौक, सैक्टर 15 से यूटर्न कर हरौला, बांस बल्ली मार्किट होते हुए शिवानी फर्नीचर चौक, मेट्रो अस्पताल चौक से दाएं मुड़कर सेक्टर 12, 22 चौक, एडोब चौक से बाएं मुड़कर, समरविला तिराहा व सेक्टर 54 चौकी तिराहा से गिझौड चौक, गिझौड गांव के सामने से दाहिने मुड़कर हनुमान व राम मन्दिर सेक्टर 34 तक हनुमान जन्मोत्सव शोभयात्रा का आयोजन किया जाएगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article