India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Delhi: गर्ल फ्रेंड विवाद में चाकू से गोदकर प्रेमी सहित दो की हत्या, 2 घायल, जानिए क्या है पूरा मामला?

11:57 AM Oct 02, 2023 IST
Advertisement

लगातार राजधानी दिल्ली में हत्या के मामले बढ़ते ही जा रहे है।अब एक नया मामला भलस्वा डेयरी थाना इलाके से सामने आया है।बता दें जिसमें शनिवार की देर शाम गर्ल फ्रेंड को लेकर चल रहे विवाद में एक लड़की के दोनों प्रेमियों के बीच हुए झगड़े ने हिंसक रूप ले लिया। जिसमें एक प्रेमी समेत दो युवकों की मौत हो गई, जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।
मृतकों की पहचान, आजाद और हिमांशु के रूप में हुई
आपको बता दें मृतकों की पहचान, आजाद और हिमांशु के रूप में हुई है, जबकि वीरेंद्र और साहिल नाम के दो युवक इस चाकूबाजी में घायल हो गए हैं, जिनका इलाज बाबू जगजीवन राम अस्पताल में चल रहा है। सूत्रों के मुताबिक, विवाद आजाद और हेमू के बीच चल रहा था।आजाद वीरेंद्र का छोटा भाई था, जबकि हिमांशु, लड़की के दूसरे प्रेमी हेमू का बड़ा भाई है। ये सभी मुकुंदपुर पार्ट-2 और जनता विहार इलाके के रहने वाले हैं।
क्या है पूरा मामला?
दरअसल, आजाद और हेमू एक ही लड़की से प्यार करते थे। दोनों उसे अपना गर्ल फ्रेंड मानते थे और इसका दावा भी करते थे। इस बात को लेकर अक्सर दोनों के बीच विवाद होता रहता था। गुरुवार को भी उनके बीच विवाद हुआ था, जिसमें आजाद ने हेमू को गर्ल फ्रेंड के सामने ही थप्पड़ मार दिया था। उसका मोबाइल भी उससे छीन लिया था. जिससे हेमू खुद को अपमानित महसूस कर रहा था। शनिवार की दोपहर भी उनके बीच झगड़ा हुआ था, जिसके बाद, शाम के वक़्त हेमू ने अपने भाई हिमांशु और दोस्तों के साथ मिल कर कमला विहार इलाके में आजाद पर चाकू से हमला कर दिया।
भलसवा डेयरी थाने में मामला दर्ज
बता दें घटना की सूचना मिलने के बाद बुराड़ी और भलस्वा डेयरी थाने की पुलिस टीम मौके पर पहुंची, लेकिन सीमा विवाद को लेकर हिमांशु का शव कई घंटों तक मौके पर ही पड़ा रहा। आखिरकार, आला अधिकारियों के निर्देश पर भलसवा डेयरी थाने में मामला दर्ज किया गया, जिसके बाद पुलिस ने हिमांशु के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। इस दौरान आजाद की भी मौत हो गई।

Advertisement
Next Article