India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

दिल्ली के छतरपुर में युगांडा की महिला के साथ लूटपाट, मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

09:38 AM Apr 27, 2024 IST
Advertisement

Delhi: दिल्ली के छतरपुर इलाके में युगांडा की एक महिला से लूटपाट, छेड़छाड़ और मारपीट की गई। मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया हैं। आइए जानते है पूरी वारदात क्या हाै

Highlights

महिला के साथ हुई लूटपाट

दिल्ली के छतरपुर इलाके में युगांडा की एक महिला को लूटने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है, पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। घटना उस समय हुई जब 27 वर्षीय विदेशी नागरिक गुरुवार रात करीब 10:45 बजे 100 फीट रोड पर फूल मंडी से छतरपुर पहाड़ी की ओर पैदल जा रही थी। लूटपाट की कोशिश करते हुए आरोपियों ने उसकी पिटाई की और मौके से भागने से पहले उसके कपड़े फाड़ दिए।

पुलिस ने दी जानकारी

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, कल रात करीब आधी रात को पुलिस स्टेशन महरौली में सड़क पर घायल पड़ी एक महिला के बारे में पीसीआर कॉल मिली। मौके पर पहुंचने पर 27 वर्षीय युगांडा की नागरिक घायल अवस्था में मिली और उसे पीसीआर द्वारा अस्पताल ले जाया गया।

ये है पूरा मामला

अपनी शिकायत में उसने कहा, "रात करीब 10:45 बजे वह छतरपुर पहाड़ी के 100 फीट रोड पर फूल मंडी से जा रही थी और फुटपाथ पर चल रही थी, तभी अचानक दो लड़के उसके पीछे आ गए, जिनके पास एक कुत्ता था। वह कुत्तों से डरती थी, इसलिए उसने उनसे दूर रहने की कोशिश की। हालांकि, लड़कों ने उसे पीछे से पकड़ लिया और दीवार के दूसरी तरफ खींच लिया।" उसने अपने बयान में कहा, "झगड़ा हुआ और उन्होंने उसका पर्स लूट लिया, जिसमें 800 रुपये नकद और एक चांदी की अंगूठी थी। उन्होंने उसके कपड़े भी फाड़ दिए और मौके से भागने से पहले उसके सिर पर पत्थर से वार किया।" बाद में, महरौली पुलिस स्टेशन में एक प्राथमिकी दर्ज की गई और सीसीटीवी फुटेज और स्थानीय खुफिया जानकारी के आधार पर दोनों आरोपियों की पहचान किन्नू और रिंकू कश्यप के रूप में हुई। इसके बाद, उन्हें नई दिल्ली के सतबारी गांव से पकड़ा गया। पुलिस ने एक बयान में कहा कि वे दोनों नशे के आदी हैं, उन्होंने पीड़ित महिला को लूटा और पकड़े जाने पर वे थोड़े नशे में पाए गए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article