India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Delhi: मेट्रो में बैकफ्लिप स्टंट करते वक्त गिरा युवक, VIDEO वायरल

04:13 PM Sep 24, 2023 IST
Advertisement

पिछले कई महीनों से लगातार दिल्ली मेट्रो से अजीबों-गरीब वीडियो वायरल हो रहे है। बता दें इस बार सोशल मीडिया के लिए वीडियो बनाते वक्त एक लड़का फेल हो गया और उसका वीडियो किसी दूसरे यूजर ने बनाकर पोस्ट कर दिया। अब वह तेजी से शेयर किया जा रहा है। बता दें कि एक व्यक्ति ने दिल्ली मेट्रो के अंदर बैकफ़्लिप का प्रयास किया, लेकिन उसे एक दर्दनाक और शर्मनाक विफलता का सामना करना पड़ा।
घटना एक यूजर के कैमरे में कैद हो गई
आपको बता दें इंस्टाग्राम प्रोफाइल 'चमन फ़्लिपर' पर शेयर किए गए इस वीडियो में व्यक्ति को बैकफ़्लिप की तैयारी करते हुए दिखाया गया है, जबकि साथी यात्री ध्यान से उसे देख रहे हैं।यह घटना एक यूजर के कैमरे में कैद हो गई और अब वायरल है। इसे इंस्टाग्राम पर 1.3 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।
यूजर इसे बता रहे है गलत
दरअसल, यह घटना सार्वजनिक स्थानों पर स्टंट करने के प्रयास से जुड़े जोखिमों की याद दिलाती है, खासकर दिल्ली की मेट्रो जैसी भीड़-भाड़ वाली और तेज़ गति वाली जगहों पर। लोगों ने बताया कि इस तरह की हरकतों पर कैसे जुर्माना लगाया जाना चाहिए, क्योंकि ये साथी-यात्रियों की सुरक्षा के लिए भी खतरा पैदा करते हैं। एक यूजर ने कमेंट किया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए मैं भी कमेंट करने आया था, लेकिन यहां पहले से ही आप सभी ने मोर्चा संभाल रखा है।

Advertisement
Next Article