India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

धौला कुआं-मायापुरी रोड 2 मई से 20 दिनों के लिए रहेगा बंद, धौला कुआं से आने वाले और मायापुरी की ओर जाने वाले इन मार्गों का करें प्रयोग

01:45 AM May 01, 2024 IST
Advertisement

दिल्ली के लोगों के लिए एक परेशान कर देनेवाली खबर आई है। दरसल, पीडब्लयूडी धौला कुआं और मायापुरी को जोड़ने वाले नारायण फ्लाईओवर की मरम्मत करने जा रही है। लिहाजा नारायणा फ्लाईओवर की मरम्मत के कारण धौला कुआं से मायापुरी तक का रास्ता दो मई से 20 दिनों के लिए बंद रहेगा।

PWD की ओर से मरम्मत करने वाली एजेंसी के अनुरोध पर नारायणा फ्लाईओवर पर मरम्मत का काम अब 02 मई 2024 (गुरुवार) से शुरू होगा। धौला कुआं से मायापुरी तक का कैरिजवे 02 मई, 2024 से 20 दिनों के लिए यात्रियों के लिए बंद रहेगा। यातायात प्रतिबंध एवं परिवर्तन प्रभावी रहेंगे। कृपया सलाह का पालन करें।

दरसल पुलिस के मुताबिक नारायणा फ्लाईओवर की मरम्मत के कारण धौला कुआं से मायापुरी तक का रास्ता दो मई से बंद रहेगा। इससे पहले बताया पुलिस ने सोमवार को बताया था कि यह रास्ता 1 मई से बंद रहेगा हालांकि, आज कहा गया है कि यह 2 मई से 20 दिनों के लिए रास्ते को बंद किया जाएगा।

इस मरम्मत कार्य के चलते धौला कुआं से मायापुरी तक का कैरिजवे यातायात के लिए बंद रहेगा। इस अवधि के दौरान धौला कुआं की ओर यातायात की आवाजाही के लिए मायापुरी से धौला कुआं तक कैरिजवे चालू रहेगा। यातायात पुलिस ने लोगों को होने वाली असुविधा को देखते हुए तीन वैकल्पिक रास्ते सुझाए हैं।

धौला कुआं से आने वाले और मायापुरी की ओर जाने वाले इन मार्गों का करें प्रयोग-

Advertisement
Next Article