India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Video देखें : दिल्ली के आदर्श नगर में 2 गुटों में विवाद , जमकर चले पेट्रोल बम और फायरिंग , पूरी वारदात CCTV कैमरे में कैद

02:30 AM Jan 13, 2024 IST
Advertisement

दिल्ली के आदर्श नगर थाना क्षेत्र से दिल दहला देने वाला सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक ये घटना गुरुवार रात को सीसीटीवी में कैद हो गई है। दो गुटों में झगड़े के बाद जमकर पेट्रोल बम चले और कई राउंड फायरिंग हुई। ये बवाल गोपी और साहिल गैंग के बीच हुई।
पेट्रोल बम फेंकते CCTV में कैद हुए बदमाश
पुलिस ने बताया कि फुटेज में चेहरे ढके हुए चार युवाओं का एक समूह पेट्रोल बम फेंकते और भागते हुए दिख रहा है। पुलिस केस दर्ज करके आगे की जांच कर रही है। वही, आदर्श नगर इलाके में एक घर के बाहर पेट्रोल बम फेंकने और गोलीबारी करने के मामले में एक नाबालिग को पकड़ा गया।
दोनों गैंग के बीच पिछले लंबे समय से चल रहा है विवाद
पुलिस के मुताबिक, घर के मालिक ने पुलिस को बताया कि हमला करने वाले लोगों के एक समूह के साथ उसका विवाद था।
पुलिस ने बताया कि हालांकि घटना में पीड़ित के परिवार का कोई सदस्य घायल नहीं हुआ।
गोपी और साहिल गिरोह की अक्सर होती रहती है भिड़ंत
पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि किशन और जिस समूह के साथ उसका विवाद है, दोनों का पिछला आपराधिक रिकॉर्ड है।
आपको बता दे कि ये बात सामने आई है कि दोनों गैंग के बीच पिछले लंबे समय से विवाद चल रहा है। इसी के चलते साहिल गैंग के सदस्यों ने दुश्मन गैंग के सरगना के घर पर फायरिंग की। लाल बाग इलाके में सक्रिय गोपी और साहिल गिरोह की अक्सर भिड़ंत होती रहती है।


पुलिस को मौके से मिले 8 खाली कारतूस 
वही गोपी सहित इलाके के अन्य लोगों ने 6 बार पीसीआर काल की। जिसकी सूचना मिलने पर आदर्श नगर थाना पुलिस सहित जिले के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस को मौके से 8 खाली कारतूस मिले हैं। पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है। वही ,पुलिस ने आदर्श नगर थाने में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धाराओं 336 (दूसरों के जीवन या व्यक्तिगत सुरक्षा को खतरे में डालने वाला कृत्य), 436 (घर को नष्ट करने के इरादे से आग या विस्फोटक पदार्थ द्वारा शरारत) और 506 (आपराधिक धमकी के लिए सजा) के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस अब आगे की जांच कर रही है।

Advertisement
Next Article