India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

कूड़े का निस्तारण नहीं करने पर तीन संस्थाओं पर 2.32 लाख का जुर्माना

09:40 PM Dec 20, 2023 IST
Advertisement

कूड़े का उचित प्रबंधन नहीं करने पर बल्क वेस्ट जनरेटरों के खिलाफ ग्रेटर नोएडा की तरफ से कार्रवाई जारी है। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के जनस्वास्थ्य विभाग ने बुधवार को सेक्टर नॉलेज पार्क दो स्थित संस्कारम ’क्रिएटिव मेमोरीज फॉर लाइफ’, स्टेलर जिमखाना और आइकॉनिक क्लब एंड कनवेंशन सेंटर पर कुल 2.32 लाख रुपये का जुर्माना लगाया है।

HIGHLIGHTS

जिमखाना और आइकॉनिक क्लब एंड कन्वेंशन सेंटर का जायजा

बुधवार को प्राधिकरण के ओएसडी इंदु प्रकाश सिंह ने जनस्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ नॉलेज पार्क टू स्थित संस्कारम ’क्रिएटिव मेमोरीज फॉर लाइफ’, स्टेलर जिमखाना और आइकॉनिक क्लब एंड कन्वेंशन सेंटर का जायजा लिया। तीनों संस्थानों की तरफ से कूड़े का सेग्रीगेशन और उचित निस्तारण नहीं किया जा रहा था। सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट-2016 रूल की अवहेलना करने पर जनस्वास्थ्य विभाग की तरफ से संस्कारम ’क्रिएटिव मेमोरीज फॉर लाइफ’ पर 71 हजार रुपये, स्टेलर जिमखाना पर 90 हजार रुपये और आईकॉनिक क्लब एंड कन्वेंशन सेंटर पर 71 हजार रुपये का जुर्माना लगाया गया है।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article