India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Flight Diverted: दिल्ली में खराब मौसम की मार, कम विजिबिलिटी के चलते 18 फ्लाइट्स डायवर्ट

01:34 PM Dec 02, 2023 IST
Flight Diverted
Advertisement

Flight Diverted: एयरपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली के IGI एयरपोर्ट पर Low visibility और खराब मौसम के कारण शनिवार को दिल्ली आने वाली कम से कम 18 फ्लाइट्स को डायवर्ट किया गया, जबकि कई अन्य में देरी हुई। एयरपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार, सुबह 7:00 बजे से 10:00 बजे के बीच 18 उड़ानों को जयपुर, लखनऊ, अहमदाबाद और अमृतसर सहित अन्य शहरों की ओर मोड़ दिया गया क्योंकि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में मौसम का पहला कोहरा देखा गया।

एयरपोर्ट ने Low Visibility Procedure किया शुरू

जब Visibility 800 मीटर से कम हो गई तो एयरपोर्ट ने Low Visibility Procedure शुरू किया, जिसका उद्देश्य उड़ानों के लिए लैंडिंग को आसान बनाना है । शनिवार को दिल्ली के कई हिस्सों में Visibility अपेक्षाकृत कम थी, क्योंकि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के कई इलाकों में हवा की गुणवत्ता बहुत खराब श्रेणी में दर्ज की गई थी। शहर के कई इलाके भी धुंध की परत से ढके हुए थे। हालाँकि, एयरलाइंस अपने सोशल मीडिया हैंडल पर उड़ानों की स्थिति अपडेट करती रहीं और अनुरोध किया कि देरी या मार्ग परिवर्तन की स्थिति में यात्रियों को किसी भी असुविधा के लिए एयरलाइन से संपर्क करना चाहिए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article