India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

G20 Summit: दिल्ली की MCD मेयर शैली ओबरॉय का बड़ा दावा- 'अच्छी यादें लेकर लौटेंगे विदेशी मेहमान'

11:13 AM Aug 29, 2023 IST
Advertisement
दिल्ली में जी20 सम्मेलन की तैयारियां जोर-शोरों पर है। इसी बीच दिल्ली की मेयर शैली ओबरॉय ने एक बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि स्थानीय विधायक और पार्षद सौंदर्यीकरण के कामों की जिम्मेदारी युद्धस्तर पर संभाले हुए हैं। उन्होंने कहा कि यह हमारे लिए गर्व की बात है कि हमारे देश को इस बार जी-20 की मेहमान नवाजी करने का मौका मिला है. दिल्ली में हर स्तर पर तैयारी की गई है। सड़कों के सौंदर्यीकरण से लेकर के उनका पुनर्निर्माण किया गया है। 
सड़कों के पुनर्निर्माण और सौंदर्यीकरण का काम पूरा हो गया 
आपको बता दें शैली ओबेरॉय ने कहा कि इसके अलावा, कुछ पार्कों में भी सौंदर्यीकरण के काम किए गए हैं। जी-20 में बाहर के जो प्रतिनिधि आएंगे तो वह हमारी रिच विरासत, संस्कृति और इतिहास से अवगत होंगे एमसीडी और दिल्ली सरकार जी-20 के लिए पूरी तरह से तैयार है।सड़कों के पुनर्निर्माण और सौंदर्यीकरण का काम पूरा हो गया है। 
 सौरभ भारद्वाज ने कहा……
वहीं, दिल्ली सरकार के शहरी विकास मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल के निर्देश पर निगम और दिल्ली सरकार पूरी तरह से तैयारियों में लगी हुई है।सीएम अरविंद केजरीवाल का मानना है कि जो भी विदेशी मेहमान दिल्ली आएं, वह दिल्ली वालों की मेहमान नवाजी और दिल्ली वालों का प्यार अपने साथ लेकर जाएं। दिल्ली वालों को याद रखें।यह देश और दिल्ली के लिए बहुत बड़ा मौका है।ऐसे मौके पर दिल्ली सरकार ऐसी कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती, जिससे देश का नाम किसी भी तरीके से कमजोर हो। 
Advertisement
Next Article