India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

G20 Summit In Delhi: सौंदर्यीकरण के मुद्दे पर मची रार के बीच CM केजरीवाल ने किया ट्वीट, जानें क्या कहा?

04:45 PM Aug 29, 2023 IST
Advertisement
दिल्ली में होने वाले जी20 ​सम्मेलन को सफल बनाने के लिए पिछले कुछ सप्ताह में दिल्ली के विधायकों, पार्षदों और सफाईकर्मियों ने खूब मेहनत कर दिल्ली को चमका दिया है। PWD, MCD एवं अन्य विभागों के इंजीनियर्स और कर्मचारियों ने भी खूब मेहनत की है। ये सफाई केवल G20 के लिए ही नहीं होनी चाहिए। अब हमें हमेशा दिल्ली को ऐसे ही साफ रखना है। सीएम अरविंद केजरीवाल के इस ट्वीट से साफ है अब आपकी दिल्ली जी20 के बाद भी ऐसी ही साफ सुथरी दिखाई देगी, जैसी पिछले कुछ दिनों से दिखाई दे रही है। 
सीएम केजरीवाल ने एक अन्य ट्वीट में बताया 
आपको बता दें सीएम केजरीवाल ने एक अन्य ट्वीट में बताया है कि दिल्ली में अब सफाई होने लगी है, सड़कें बन रही हैं। दिल्ली की बदलती खूबसूरती पर अब दिल्ली के लोगों खुशी जाहिर करने लगे हैं। खुद मीडिया एजेंसियों द्वारा इस मसले पर राय ली जा रही है, जिसमें लोग दिल्ली की साफ सफाई की तारीफ करते नजर आते हैं। 

 लोगों से दिशा निर्देशों का पालन करने को कहा गया 
दरअसल, दिल्ली में 8 से 10 सितंबर के बीच जी20 शिखर सम्मेलन होगा. इस सम्मेलन में 20 देशों के राष्ट्र प्रमुखों के साथ सैकड़ों डेलिगेशन भी शिरकत करने की योजना है। इस बात को ध्यान में रखते हुए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। वहीं दिल्ली सरकार, एनडीएमसी, एमसीडी और अन्य एजेंसियां दिल्ली को दुल्हन की सजाने में जुटी हैं। इन एजेंसियों के प्रयासों का असर अब नजर आने लगा है। वहीं जी20 सम्मेलन में आने वाले मेहमानों की सुरक्षा के लिए दिल्ली पुलिस ने भी ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है। साथ ही लोगों से दिशा निर्देशों का पालन करने को कहा गया है। 
Advertisement
Next Article