India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

कांग्रेस सीईसी की बैठक में मल्लिकार्जुन खड़गे और सोनिया गांधी की मौजूदगी में लोकसभा चुनाव से जुड़े महत्वपूर्ण मुद्दों पर हुई चर्चा

12:10 AM Mar 20, 2024 IST
Advertisement

लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों के चयन के लिए मंगलवार को कांग्रेस सीईसी की बैठक हुई। इस उच्चस्तरीय बैठक में कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी भी एआईसीसी मुख्यालय पहुंचीं।
बैठक में लोकसभा चुनाव से जुड़े महत्वपूर्ण मुद्दों पर हुई चर्चा
बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और सीपीपी चेयरपर्सन सोनिया गांधी की मौजूदगी में लोकसभा चुनाव से जुड़े महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा हुई।
कांग्रेस पार्टी जीत की लड़ाई लड़ेगी
लोकसभा चुनाव 2024 के लिए कांग्रेस के उम्मीदवारों की घोषणा पर पार्टी सांसद मनिकम टैगोर ने कहा कि 4 घंटे चली बैठक में सोनिया गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे राज्य के सभी नेताओं, मुख्यमंत्रियों और अन्य लोगों के साथ बैठक की। कांग्रेस पार्टी अच्छी तरह से तैयार है और हम रणनीतिक रूप से उम्मीदवारों की घोषणा कर रहे हैं। कांग्रेस पार्टी जीत की लड़ाई लड़ेगी और इंडिया गठबंधन 300 सीटें जीतने जा रही है।
बैठक में स्क्रीनिंग कमेटी ने अरुणाचल प्रदेश, सिक्किम और पश्चिम बंगाल पर भी की चर्चा
इस बैठक के दौरान स्क्रीनिंग कमेटी ने अरुणाचल प्रदेश, सिक्किम और पश्चिम बंगाल पर भी चर्चा हुई है। बैठक में कर्नाटक और तेलंगाना के वरिष्ठ कांग्रेस नेता मौजूद रहे।
गौरतलब है कि आज सुबह कई मुद्दों पर चर्चा व पार्टी के चुनाव घोषणापत्र को मंजूरी देने के लिए आम चुनाव से पहले कांग्रेस की सीडब्ल्यूसी की बैठक भी हुई थी।

Advertisement
Next Article