India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

INDIA गठबंधन को मुंबई मीटिंग से पहले AAP ने दिया झटका

06:43 PM Aug 27, 2023 IST
Advertisement
लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी को केंद्र की सत्ता से बाहर का रास्ता दिखने के लिए विपक्षी दलों ने मिलकर इंडिया नाम का  गठबंधन बनाया इसके बनते ही राजनीतिक दलो में गठबंधन से जुड़ने की होड़ गई तो कोई नाराज होने लगा। इस गठबंधन में नाराजगी को लेकर एक पार्टी शुरूआती दिनों से सुर्खियों में है ,आम आदमी पार्टी।  आप ने इंडिया की बैठक से पहले एक बड़ा बयान दिया है जिसके बाद इस गठबंधन की एकजुटता पर सवाल उठने लगे है।  
दिल्ली मुख्यालय में बैठक 
आम आदमी पार्टी ने बिहार में चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी है।  आप आदमी पार्टी के राष्ट्रिय संगठन महामंत्री संदीप पाठक ने दिल्ली में पार्टी मुख्यालय में बिहार के पार्टी कार्यकर्ताओं से साथ एक बैठक ही।  इस दौरान संदीप पाठक ने बैठक में बिहार में पार्टी के  संगठन के विस्तार को लेकर चर्चा  हुई।  बैठक में दिल्ली से आम आदमी पार्टी के विधायक और बिहार चुनाव प्रभारी अजेश यादव भी रहे।
बैठक में आप नेता संदीप पाठक ने कहा कि बिहार से बहुत लोग आते थे और 
बैठक में दिल्ली से आम आदमी पार्टी के विधायक और बिहार चुनाव प्रभारी अजेश यादव भी मौजूद रहे।  बैठक के दौरान आम आदमी पार्टी नेता संदीप पाठक ने कहा कि बिहार से बहुत सारे लोग आते थे  और पूछते थे कि पार्टी बिहार में कब चुनाव लड़ेगी।  उन लोगों के बहुत सारे सवाल होते थे लेकिन आज मैं उन सवालों के जवाब आप लोगों को देने वाला हूं। 
बिहार में काम करने वालो की संख्या अधिक 
बिहार में हमारे पास संगठन का स्ट्रक्चर भले ही ना हो लेकिन हमारे पास वहां काम करने वाले लोगों की बड़ी तादाद है।  बिहार पूरे देश को राजनीति सिखाता है, बिहार के लोगों को यह बताने की जरूरत नहीं है कि राजनीति क्या होती है।बिहार के 10 साल के बच्चे को भी राजनीति के बारे में पता है। बिहार के 10 साल के बच्चे को भी राजनीति के बारे में पता है।  
Advertisement
Next Article