IndiaWorldDelhi NCRUttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
HoroscopeBollywood KesariSocialWorld CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

लॉरेंस बिश्नोई सिंडिकेट का शार्प शूटर दिल्ली में गिरफ्तार

05:18 PM Apr 11, 2024 IST
Advertisement

Lawrence Bishnoi: जबरन वसूली में शामिल कुख्यात लॉरेंस बिश्नोई सिंडिकेट के एक शार्प शूटर को दिल्ली में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने ये जानकारी दी। आरोपी की पहचान उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले के मूल निवासी सतेंद्र कुमार उर्फ सिकंदर (20) के रूप में हुई है।

Highlights:

एक व्यक्ति के अवैध हथियार लेकर आने की जानकारी मिली थी

पुलिस के अनुसार, सोमवार को मोती नगर थाने में एक सप्ताह पहले दर्ज फायरिंग मामले में शामिल एक व्यक्ति के अवैध हथियार लेकर आने की जानकारी मिली थी। पुलिस उपायुक्त (बाहरी उत्तर) आर के सिंह ने कहा, सूचना के अनुसार, छापेमारी की गई और सतेंदर को पकड़ लिया गया। जांच के दौरान, उसने खुलासा किया कि वह सितंबर-2023 में लॉरेंस बिश्नोई, काला राणा और कपिल मान गिरोह के सदस्यों के संपर्क में आया था।

दोपहर करीब 2 बजे कई राउंड फायरिंग की और भाग गए थे

डीसीपी ने कहा, मार्च-24 के अंतिम सप्ताह में, उसे सिग्नल ऐप के माध्यम से नारायणा में किसी ठिकाने पर पहुंचने के लिए कहा गया था, जहां उसकी मुलाकात एक अन्य लड़के से हुई, जो स्कूटी चला रहा था। इसके बाद दोनों 31 मार्च को मोती नगर में एक व्यक्ति के घर गए जहां दोपहर करीब 2 बजे कई राउंड फायरिंग की और भाग गए। डीसीपी ने कहा, घटना के बाद दूसरे व्यक्ति ने उसे रिठाला मेट्रो स्टेशन के पास छोड़ दिया और उसके बाद वह अलग-अलग जगहों पर रहकर गिरफ्तारी से बचता रहा।

 

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Advertisement
Next Article