India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

दिल्ली में मां-बेटे की नाले में डूबने से मौत पर LG सक्सेना का पलटवार, ठहराया ‘AAP’ को जिम्मेदार

11:38 AM Aug 03, 2024 IST
Advertisement

दिल्ली के उपराज्यपाल (LG) विनय कुमार सक्सेना के सचिवालय द्वारा जारी एक बयान में कहा गया है कि आम आदमी पार्टी के एक सांसद और विधायक कुलदीप कुमार, पार्टी प्रवक्ता सुश्री प्रियंका कक्कड़ और आम आदमी पार्टी ने गलत, जानबूझकर भ्रामक और अनुचित बयान जारी कर DDA को दुखद मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया। आम आदमी पार्टी के नेताओं ने इससे पहले दिल्ली के गाजीपुर इलाके में एक नाले में एक महिला और उसके बच्चे की डूबने से हुई मौत पर दिल्ली के उपराज्यपाल से इस्तीफा मांगा था। इस घटना ने राजनीतिक हलकों में तनाव बढ़ा दिया और आप नेताओं के आरोपों पर एलजी कार्यालय ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

DDA को जिम्मेदार ठहराना गलत- LG कार्यालय



LG सचिवालय के बयान में कहा गया कि यह निस्संदेह आप और उसके नेतृत्व की लापरवाही का एक और उदाहरण है। मामले की सच्चाई यह है कि खोड़ा कॉलोनी में जिस नाले में डूबने की दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई, वह आप के नियंत्रण में एमसीडी का था। बयान में स्पष्ट किया गया कि 1000 मीटर लंबे नाले की न तो गाद निकाली गई और न ही उसे ढका गया था, जिसके कारण यह दुखद घटना घटी। एलजी कार्यालय ने कहा कि आप नेताओं द्वारा डीडीए को जिम्मेदार ठहराना गलत और भ्रामक है। एलजी कार्यालय ने एमसीडी पर आरोप लगाया कि वह अपने दायित्वों को पूरा करने में विफल रही है। खोड़ा कॉलोनी में नाले की स्थिति के बारे में जानकारी होने के बावजूद, एमसीडी ने आवश्यक कदम नहीं उठाए, जिसके चलते यह दुखद हादसा हुआ।

घटना AAP के झूठे आरोपों का एक उदाहरण- LG कार्यालय



एलजी कार्यालय ने यह भी कहा कि यह घटना आप और उसके नेतृत्व के दुर्व्यवहार और झूठे आरोपों का एक और उदाहरण है। एलजी कार्यालय ने आप नेताओं से आग्रह किया कि वे अपनी जिम्मेदारियों को समझें और उचित तरीके से अपने कर्तव्यों का निर्वहन करें। इस घटना के बाद, दिल्ली की राजनीति में तनाव बढ़ गया है और सभी पक्षों से इस मामले की गहन जांच की मांग की जा रही है। एमसीडी और आप नेताओं के बीच इस मुद्दे पर आरोप-प्रत्यारोप जारी है। एलजी कार्यालय ने कहा कि दिल्ली की जनता के हितों को ध्यान में रखते हुए सभी संबंधित पक्षों को मिलकर काम करना चाहिए और भविष्य में ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए उचित कदम उठाने चाहिए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article