India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Lok Sabha Election: एक बार फिर बनेगी एनडीए की सरकार, दिल्ली में भाजपा करेगी क्लीन  स्वीप : रक्षा मंत्री

05:40 PM May 23, 2024 IST
Lok Sabha Election
Advertisement

Lok Sabha Election : लोकसभा चुनाव में दिल्ली की सभी सातों सीटों पर भाजपा के क्लीन स्वीप का दावा करते हुए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि देश ही नहीं बल्कि दुनिया के भी राजनीतिक विश्लेषक यह मान रहे हैं कि भाजपा के नेतृत्व वाला एनडीए गठबंधन 400 से ज्यादा सीटों के साथ केंद्र में फिर से सरकार बनाने जा रहा है।

Highlight:

इस बार देश को बनाने वाला चुनाव है : रक्षा मंत्री

Lok Sabha Election

दिल्ली में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन गुरुवार को पश्चिम दिल्ली से भाजपा उम्मीदवार कमलजीत सहरावत के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि इस बार का चुनाव किसी उम्मीदवार को जिताने वाला चुनाव नहीं है, बल्कि, यह चुनाव देश को बनाने वाला चुनाव है। भारत की राजनीति में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने विश्वसनीयता का संकट पैदा कर दिया है।

BJP इकलौती पार्टी है जो वादे पूरी की है: राजनाथ सिंह

Lok Sabha Election

उन्होंने कहा कि जिस नेता ने अपने गुरु अन्ना हजारे को भी धोखा दिया हो, उस पर दिल्ली की जनता भरोसा नहीं कर सकती है। भाजपा देश की इकलौती ऐसी पार्टी है, जिसने अपने घोषणा पत्र में जो भी वादे किए, उसे पूरा किया, चाहे वह जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने का वादा हो या अयोध्या में भगवान राम का भव्य मंदिर बनाने का वादा हो।

दिल्ली में साथ तो पंजाब में खिलाफ हैं कांग्रेस और आप

Lok Sabha Election

उन्होंने कहा कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस मिलकर लड़ रही हैं। जबकि, पंजाब में दोनों पार्टियां एक-दूसरे के खिलाफ हैं। केजरीवाल की हालत अब यह हो गई है कि कांग्रेस के साथ कभी भी नहीं जाने की बात कहने वाले केजरीवाल अब कांग्रेस की 'बी' टीम बन गए हैं। लोगों ने 'वर्क फ्रॉम ऑफिस' और 'वर्क फ्रॉम होम' तो सुना था, लेकिन, केजरीवाल ने 'वर्क फ्रॉम जेल' करके दिखा दिया।

PM की उपलब्धियों का जिक्र

Lok Sabha Election

मोदी सरकार की उपलब्धियों का जिक्र करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि आज भारत की अर्थव्यवस्था दुनिया में पांचवें नंबर की सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन गई है और आने वाले कुछ वर्षों में भारत अमेरिका और चीन के बाद तीसरे नंबर की सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था वाला देश बन जाएगा।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Advertisement
Next Article