India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Manish Sisodia के जेल से बाहर आते ही 'AAP' का चुनावी शंखनाद

09:55 PM Aug 11, 2024 IST
Advertisement

वर्ष 2025 के शुरुआत में ही राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के विधानसभा चुनाव होने हैं। इसको लेकर सत्ताधारी दल 'आम आदमी पार्टी' ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। हाल ही में दिल्ली आबकारी नीति मामले में जेल से बाहर आए 'आप' नेता Manish Sisodia ने पहली बड़ी बैठक बुलाई।

Manish Sisodia के जेल से बाहर आते ही 'AAP' का चुनावी शंखनाद

दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं वरिष्ठ 'आप' नेता मनीष सिसोदिया(Manish Sisodia) के जेल से बाहर आने के मात्र दो दिन के बाद ही रविवार को पहली बड़ी चुनावी बैठक आयोजित की गई। यह बैठक मनीष सिसोदिया के आवास पर थी। पार्टी नेताओं के मुताबिक इस बैठक का एजेंडा दिल्ली विधानसभा चुनाव रहा।बीते कई महीनों से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जेल में बंद हैं। वहीं, पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया 17 महीने जेल में बिताने के बाद जमानत पर रिहा हुए हैं। इसके अलावा पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन अभी भी जेल में बंद हैं।

Manish Sisodia : आम आदमी पार्टी ने आधिकारिक जानकारी देते हुए बताया कि दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले वरिष्ठ आप नेता मनीष सिसोदिया ने अपने आवास पर एक बैठक बुलाई। जिसमें आप के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) डॉ. संदीप पाठक, अन्य राज्यसभा सांसदों, दिल्ली प्रदेश संयोजक गोपाल राय एवं राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता सहित वरिष्ठ 'आप' नेताओं के साथ चर्चा हुई।

रविवार को आयोजित की गई इस बैठक में सौरभ भारद्वाज, अतिशी, गोपाल राय आदि दिल्ली सरकार के मंत्री के साथ-साथ पार्टी के वरिष्ठ नेता और विधायक भी शामिल हुए। बता दें कि दिल्ली सरकार के मंत्री एवं 'आप' विधायक सौरभ भारद्वाज ने बैठक को लेकर कहा था कि रविवार को मनीष सिसोदिया के घर पार्टी के सभी बड़े नेता इस बैठक में शामिल होंगे। इसमें आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा की जाएगी और चुनाव जीतने की रणनीति बनाई जाएगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article