India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

मनीष सिसोदिया ने चांदनी चौक इलाके में निकाली पदयात्रा

08:39 AM Oct 05, 2024 IST
Advertisement

Manish Sisodia: दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री और आप नेता मनीष सिसोदिया ने चांदनी चौक इलाके में पदयात्रा की, उन्होंने कहा कि चल रही पदयात्राओं के कारण लोगों का उत्साह लगातार बढ़ रहा है।

चांदनी चौक में मनीष सिसोदिया की पदयात्रा

दिल्ली के पूर्व उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शुक्रवार शाम चांदनी चौक इलाके में पदयात्रा किया। चांदनी चौक की गलियों में स्थानीय लोगों ने उनका भव्य स्वागत किया। इस क्रम में सिसोदिया को अपने बीच पाकर लोग बेहद उत्साहित दिखे। आप कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह माला पहनाकर उनका स्वागत किया।

पिछले डेढ़ महीने से कर रहे है यात्रा

मनीष सिसोदिया ने कहा, "पिछले डेढ़ महीने से मैं पदयात्रा कर रहा हूं और लोगों का उत्साह बढ़ता जा रहा है। वे कहते हैं कि वे हमारे जेल से बाहर आने और उनके लिए काम करने का इंतजार कर रहे हैं।

दिल्ली में विधानसभा चुनाव 2025 की शुरुआत

अगस्त में, सिसोदिया ने 17 महीने की जेल के बाद जनता से फिर से जुड़ने के लिए अपनी पदयात्रा शुरू की। फरवरी 2023 में, सिसोदिया को दिल्ली की अब समाप्त हो चुकी नई आबकारी नीति के निर्माण और कार्यान्वयन में कथित अनियमितताओं के लिए सीबीआई ने गिरफ्तार किया था। CBI के अनुसार, सिसोदिया ने आपराधिक साजिश में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई और नीति के निर्माण और क्रियान्वयन दोनों में भारी रूप से शामिल थे। दिल्ली में विधानसभा चुनाव 2025 की शुरुआत में होने की उम्मीद है। 2020 के चुनावों में, कांग्रेस पार्टी कोई भी सीट जीतने में विफल रही, जबकि आम आदमी पार्टी (AAP) ने 70 में से 62 सीटें हासिल कीं, जबकि भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने आठ सीटें जीतीं।

(Input From ANI)

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article