India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

आज PM पद की शपथ लेंगे नरेंद्र मोदी, दिल्ली की कई सड़कें बंद

08:14 AM Jun 09, 2024 IST
Advertisement

Narendra Modi Swearing-in Ceremony: दिल्ली यातायात पुलिस ने शपथ ग्रहण समारोह में यातायात व्यवस्था प्रभावित रहने को लेकर शनिवार को एडवाइजरी जारी की है। पुलिस का कहना है कि शपथ ग्रहण समारोह के चलते आज राष्ट्रपति भवन के आस पास की सड़कों पर यातायात व्यवस्था प्रभावित रहेगी। आज दोपहर दो बजे से पंडित पंत मार्ग पर वाहनों की आवाजाही नहीं होगी।

Highlights

PM पर की शपत समारोह है आज

इस दौरान बड़ी संख्या में गणमान्य लोगों के शामिल होने की उम्मीद है। सुचारु यातायात प्रबंधन सुनिश्चित करने के लिए दिल्ली पुलिस ने उपाय किए हैं। इनमें संसद मार्ग (परिवहन भवन और टी-प्वाइंट रफी अहमद किदवई मार्ग के बीच), नार्थ एवेन्यू रोड, साउथ एवेन्यू रोड, कुशक रोड, राजाजी मार्ग, कृष्ण मेनन मार्ग, तालकटोरा रोड को बंद करना शामिल है। दोपहर दो बजे से रात 11 बजे तक पंत मार्ग की सड़कों पर केवल पैदल यात्रियों की आवाजाही की अनुमति होगी।

यहां रहेगा डायवर्जन

यातायात को पटेल चौक, रेल भवन, गोलचक्कर गुरुद्वारा रकाबगंज, गोल डाकखाना, गोलचक्कर आरएमएल, गोलचक्कर जीपीओ, गोलचक्कर पटेल चौक, गोलचक्कर कृषि भवन, गोलचक्कर सुनहरी बाग, गोलचक्कर गोल मेथी, गोलचक्कर जीकेपीओ और गोलचक्कर तीन मूर्ति से डायवर्ट किया जाएगा।

इन रास्तों पर जाने से बचें

संसद मार्ग

इम्तियाज खान मार्ग

गुरुद्वारा रकाब गंज रोड

रफी अहमद किदवई मार्ग

पंडित पंत मार्ग

राजाजी मार्ग

त्यागराज मार्ग

अकबर रोड

यात्रियों से अनुरोध किया गया है कि वे इन सड़कों से बचकर बाईपास का प्रयोग करें या सार्वजनिक परिवहन का अधिकतम उपयोग करें। जो लोग आइएसबीटी, रेलवे स्टेशनों, हवाई अड्डों की ओर जा रहे हैं, उन्हें सलाह है कि वे पर्याप्त समय के साथ सावधानी से अपनी यात्रा की योजना बनाएं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article