India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

New Year: Covid के बढ़ते मामलों के बीच दिल्ली में New Year Party की तैयारी जोरों पर

01:34 PM Dec 29, 2023 IST
New Year Market
Advertisement

New Year Party: राजधानी दिल्ली (Delhi) में कोरोना वायरस के नए उपस्वरूप जेएन.1 का पहला मामला सामने आने के बाद दिल्ली के होटल, रेस्तरां और कैफे मालिक एहतियाती उपायों के साथ नए साल का स्वागत करने की तैयारी में जुटे हैं।

Highlights

New Year Party में Delhi सरकार ने उद्योगपतियों को दिए कड़े निर्देश

दिल्ली में बुधवार को वायरस के नए उपस्वरूप जेएन.1 का पहला मामला सामने आया था। दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने लोगों से इस स्थिति में नहीं घबराने की अपील की है। उन्होंने मीडिया को बताया कि दिल्ली सरकार ने कोविड परीक्षण बढ़ा दिए हैं। भारद्वाज ने बताया कि बुधवार को 636 लोगों का कोविड परीक्षण किया गया। जिसके ध्यान में रखते हुए रेस्तरां समेत अन्य प्रतिष्ठान ग्राहकों के लिए कड़े स्वास्थ्य प्रोटोकॉल लागू कर रहे हैं। एक रेस्तरां के मालिक जॉय सिंह ने उद्योग पर महामारी के प्रभाव को याद करते हुए कहा, “ग्राहकों के स्वास्थ्य का ख्याल रखते हुए शानदार तरीके से जश्न (New Year) की तैयारी पर जोर दिया गया है।” मालिक जॉय सिंह ने कहा, दिल्ली में लगभग 70 से 80 प्रतिशत रेस्तरां की अग्रिम बुकिंग हो चुकी है और होटल तथा रेस्तरां में जश्न की तैयारियां जोरों पर हैं। उन्होंने कहा, ''हम साफ-सफाई और स्वच्छता पर जोर दे रहे हैं ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि एक साथ 250 मेहमानों की मेजबानी के लिए सुरक्षा प्रोटोकॉल लागू हों।'' जैसे-जैसे नया साल करीब आ रहा है, क्लब और कैफे लोगों को आकर्षित करने के लिए कई कलाकारों को आमंत्रित कर रहे हैं। डीजे रणदीप नारंग ने कहा, ‘‘नए साल (New Year) का समय आतिथ्य उद्योग के लिए सबसे बड़ा समय है और हर कोई जश्न का हिस्सा बनना चाहता है। हम संगीत प्रेमियों को एक नया अनुभव देने के लिए तैयार हैं।’’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article