India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Parliament security breach: AAP सांसद राघव चड्ढा ने संसद सुरक्षा पर उठाया सवाल, कहा- अगर संसद सुरक्षित नहीं, तो क्या देश सुरक्षित है?

03:09 PM Dec 15, 2023 IST
Raghav chaddha
Advertisement

Parliament security breach: हालिया सुरक्षा उल्लंघन की घटना पर संसद में चर्चा की मांग करते हुए, AAP के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने शुक्रवार को सवाल किया, कि बड़ा सवाल है कि अगर संसद भवन सुरक्षित नहीं है तो क्या देश सुरक्षित है? उन्होंने कहा, क्या विपक्षी सांसद कुछ गलत मांग कर रहे हैं? क्या वे कुछ गलत कह रहे हैं? वे सिर्फ इतना कह रहे हैं कि देश की सबसे सुरक्षित इमारत की सुरक्षा में सेंध पर चर्चा होनी चाहिए। मुझे लगता है कि सरकार को मांग मान लेनी चाहिए। उन्होंने कहा, यह किसी विशेष पार्टी या पार्टी की राजनीति का मामला नहीं है, बल्कि सबसे सुरक्षित इमारत भारतीय संसद का मामला है। अगर संसद सुरक्षित नहीं है, तो क्या देश सुरक्षित है।

अनुराग ठाकुर का बयान आया सामने

इस संबंध में, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि विपक्ष बाधाएं पैदा करके कुछ हासिल नहीं करेगा, उन्होंने कहा कि उन्हें लोकसभा अध्यक्ष को उनके द्वारा आमंत्रित सुझाव देना चाहिए। अनुराग ठाकुर ने कहा, मैं केवल इतना कहना चाहता हूं कि अगर लोकसभा अध्यक्ष ने सभी राजनीतिक दलों के नेताओं से सुझाव मांगे हैं, तो मुझे लगता है कि उन्हें सुधार के लिए सुझाव देना चाहिए। वे बाधाएं पैदा करके कुछ हासिल नहीं करेंगे। साथ ही कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने शुक्रवार को मांग की कि गृह मंत्री अमित शाह को संसद में बयान देना चाहिए था, जिससे पूरा संकट सुलझ सकता था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article