India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

दिल्ली : Praveen Khandelwal का विपक्ष पर तंज, कहा- उनकी आदत बन गई है हर चीज की आलोचना करना

08:06 PM Jul 24, 2024 IST
Advertisement

Praveen Khandelwal : दिल्ली के चांदनी चौक संसदीय क्षेत्र से भाजपा सांसद प्रवीण खंडेलवाल ने बजट 2024-25 को लेकर आईएएनएस से बात की। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर निशाना भी साधा।

Praveen Khandelwal का विपक्ष पर तंज

भाजपा सांसद प्रवीण खंडेलवाल(Praveen Khandelwal) ने कहा कि विपक्ष के पास बजट को लेकर कहने को कुछ नहीं है। बजट में पहली बार कई महत्वपूर्ण प्रावधान लाए गए हैं। बजट में चार महत्वपूर्ण बिंदु इम्प्लॉयमेंट, एमएसएमई, स्किल डेवलपमेंट और मीडिल क्लास को केंद्र में रखा गया है। केवल आलोचना के लिए आलोचना करना विपक्ष की आदत बन गई है। उनकी बातों में कोई दम नहीं है। उनको अपनी आदत सुधारनी चाहिए।

Praveen Khandelwal : विपक्ष द्वारा आरोप लगाया गया है कि बजट 2024-25 में सिर्फ दो राज्यों को ध्यान दिया गया है, इसको लेकर भाजपा सांसद ने कहा कि ये गलत है। बजट में पश्चिम बंगाल, हिमाचल प्रदेश और अन्य राज्यों को भी जगह दी गई है। जितनी भी घोषणाएं बजट के अंदर हुई हैं, उनका लाभ पूरे देश को होने वाला है। ऐसे में विपक्ष द्वारा ये कहना कि सिर्फ एक और दो राज्यों को बजट का पैसा दिया गया, वो बिल्कुल गलत है। हमें लगता है कि उन्होंने बजट को ध्यान से पढ़ा ही नहीं है, अगर वो उसको ध्यान से पढ़ें तो खुद ही समझेंगे कि उनके तर्क आधारहीन हैं।

दिल्ली की केजरीवाल सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार केवल आरोप लगाने वाली सरकार है। उन्होंने पिछले 9 वर्षों में दिल्ली के लिए कोई प्रोग्राम नहीं किया, कोई नई पहल नहीं की। वो पूरी तरह से फेल साबित हुए हैं। इसलिए वो केंद्र सरकार पर आरोप लगाकर अपनी राजनीति करना चाहते हैं, लेकिन दिल्ली की जनता ने इसको अच्छे से समझ लिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article