India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

बसपा सांसद Danish Ali को अपशब्द कहने के बाद पहली बार बोले Ramesh Bidhuri

05:28 PM Sep 24, 2023 IST
Advertisement

लोकसभा में बहस के दौरान बीएसपी सांसद दानिश को अपशब्द कहने के बाद पहली बार बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने बयान दिया है। इस बार उन्होंने बसपा सांसद के खिलाफ की गई टिप्पणी के बारे में पूछे जाने पर केवल इतना कहा कि इस मसले पर लोकसभा स्पीकर ओम बिरला गौर कर रहे हैं।
रमेश बिधूड़ी ने क्या कहा
इसके अलावा, मैं इस मसले पर अभी कुछ नहीं कहना चाहता। पूरे मामले की बात करें तो बीजेपी एमपी रमेश बिधूड़ी ने बसपा सांसद के खिलाफ लोकसभा में विवादित और आपत्तिजनक बयान दिया था। बीजेपी नें इस बात पर अफसोस भी जताया था। ये मामला सुर्खियों में आया तो रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी चर्चा के दौरान तत्काल इस पर अपना अफसोस जाहिर किया उन्होंने कहा था कि उनका ये बयान स्वीकार नहीं है
बीजेपी ने अपशब्द का समर्थन करने से मना किया
बता दें कि जिस समय लोकसभा में रमेश बिधूड़ी बयान दे रहे थे उस समय बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद और चांदनी चौक दिल्ली से सांसद डॉ. हर्षवर्धन हंसते नजर आए थे हालांकि, सदन से बाहर आने के बाद मीडिया की ओर से सवाल पूछे जाने पर रविशंकर प्रसाद ने कहा कि वो इस प्रकार के बयान का समर्थन नहीं कर सकते। वो संसदीय परंपरा के मुताबिक हमेशा से मर्यादा का पालन करते आये हैं। रमेश बिधूड़ी का बयान स्वीकार्य नहीं हो सकता है।
राहुल गांधी ने कसा तंज
वहीं बीजेपी सांसद का विवादित बयान सामने आने के बाद कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने तंज कसते हुए कहा था कि यह देश के मूल मसले से लोगों का ध्यान भटकाने की कोशिश है। उन्होंने कहा कि वन नेशन, वन इलेक्शन से ध्यान हटाने की प्रैक्टिस हो सकता है। उन्होंने कहा कि बीजेपी जनता से जुड़े मुद्दे पर चुनाव नहीं लड़ सकते । इस मामले पर बसपा की मुखिया मायावती ने भी बीजेपी पर तंज कसा था।
कारण बताओ नोटिस दिया
वहीं इस मामले पर दानिश अली ने कारण बताओ नोटिस ओम बिरला को दिया है। दानिश अली का कहना है कि विशेषाधिकार हनन के तहत बीजेपी सांसद पर कार्रवाई अगर कार्रवाई नहीं होती है तो दानिश अली सदस्यता छोड़ देेंगे। इस तरह की बात उनकी ओर से कही गई थी।

Advertisement
Next Article