India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

आप सांसद संजय सिंह के आवास पर ED की छापेमारी पर RJD नेता मनोज झा ने दी प्रतिक्रिया, कहा- 'यह 2024 चुनाव तक जारी रहेगा'

12:02 PM Oct 04, 2023 IST
Advertisement

ईडी की टीमों ने आज सुबह आप सांसद संजय सिंह के आवास पर छापा मारा है, विपक्षी भारत गठबंधन आप सांसद के समर्थन में सामने आ गया है। राजद सांसद मनोज झा का आरोप है कि 2024 के आम चुनाव तक इस तरह की छापेमारी होती रहेगी, अब यह सिलसिला चुनाव तक जारी रहेगा। पीएम मोदी और अमित शाह ने 2024 चुनाव की औपचारिक घोषणा कर दी है। कल न्यूज़क्लिक और तमाम पत्रकारों पर छापा पड़ा था, आज संजय सिंह पर छापा पड़ा।

संजय सिंह पर लगे आरोपों को बताया फर्जी

उन्होंने आगे कहा, हम जानते हैं कि आप ऐसा करेंगे, लेकिन हम एक बात कहना चाहते हैं कि घड़ा भर चुका है और फूटने वाला है लेकिन उन्होंने इन एजेंसियों की छवि को नुकसान पहुंचाया है। आप नेता और दिल्ली विधायक सौरभ भारद्वाज ने कहा कि संजय सिंह पर लगे आरोप फर्जी हैं। यह एक ऐसा फर्जी घोटाला है जिसकी जांच पिछले 15 महीने से चल रही है, ईडी और सीबीआई ने कम से कम 1000 जगहों पर छापेमारी की है लेकिन कहीं से 1 रुपया भी बरामद नहीं हुआ है, उन्हें कुछ नहीं मिलेगा संजय सिंह के आवास पर भी बीजेपी चुनाव हार रही है, ये सच्चाई है। बीजेपी ने एजेंसी का बचाव करते हुए कहा है कि एजेंसियां मामले में कानून के मुताबिक कार्रवाई कर रही हैं।

शराब नीति घोटाला को लेकर सीएम केजरीवाल को घेरा

भाजपा नेता दुष्यंत गौतम ने कहा, उन्होंने लोगों को बेवकूफ बनाने का काम किया है। करोड़ों रुपये का शराब नीति घोटाला दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर किया गया था। सारी चर्चाएं उनके आवास पर ही की गईं। इस बीच ईडी की चल रही छापेमारी पर संजय सिंह के पिता ने कहा कि वे जांच एजेंसी को सहयोग करेंगे, उन्होंने कहा, विभाग अपना काम कर रहा है, हम उनका सहयोग करेंगे। मैं उस समय का इंतजार करूंगा जब उन्हें मंजूरी मिलेगी।

Advertisement
Next Article