India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

दिल्ली में डबल मर्डर से मची सनसनी, 1 घंटे तक सड़क पर पड़ा रहा शव, जानिए पूरा मामला?

11:01 AM Oct 01, 2023 IST
Advertisement

राजधानी दिल्ली में लगातार हत्या के मामले बढ़ते जा रहे है।अब एक साथ डबल मर्डर से सनसनी मच गई है। बता दें मुकुंदपुर की कारगिल कॉलोनी और समता विहार कॉलोनी के पास दो गुटों के बीच जमकर चाकू बाजी हुई और गोली भी चलाई गई। इस मामले में एक युवक की चाकू लगने से और दूसरे युवक की गोली लगने से मौत हो गई। वहीं, दो अन्य युवको को चाकू मार कर गंभीर रूप से घायल किया गया जिनका जहांगीरपुरी के बाबू जगजीवन राम में प्राथमिक इलाज के बाद हालत बिगड़ती देख हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।
युवक की गोली मारकर हत्या का मामला भी सामने आया
आपको बता दें कारगिल कॉलोनी और समता विहार कॉलोनी की बीच कुछ लड़कों का झगड़ा हुआ देखते ही देखते ही झगड़ा खूनी खेल में तब्दील हो गया।जमकर चाकू चले और गोली भी चलाई गई। बताया जा रहा है कि हमले में आजाद नाम के युवक की चाकू से गोद हत्या कर दी गई वही साहिल और एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल है। इसी के साथ-साथ हिमांशु नाम के एक और युवक की गोली मारकर हत्या का मामला भी सामने आया।
दोनों जिले की पुलिस सीमा विवाद में उलझे
दरअसल, बुराड़ी और भलस्वा डेयरी थाना इलाके के बीच कुछ ऐसी जगह है जहां सीमा विवाद के चलते है पुलिस का लचर रवैया रहता है और इसी का फायदा यहां नशा बेचने वाले नशे के सौदागर उठाते हैं और खुलेआम कई जगहों पर नशे का सामान बेचा जाता है जिसको लेकर पहले भी कई बार विवाद हुए और आपराधिक वारदातों को अंजाम दिया गया। शनिवार शाम हुये इस मामले की जानकारी पुलिस को मिली बुराड़ी और भलस्वा डेयरी दोनों ही थाने की पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन कई घंटे तक यह दोनों जिले की पुलिस सीमा विवाद में उलझे रहे।

Advertisement
Next Article