India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

South Delhi Metro : ट्रैक पार कर रहे व्यक्ति की मौत

09:32 PM Nov 29, 2023 IST
Advertisement

दक्षिण दिल्ली के कुतुब मीनार स्टेशन पर ट्रैक पार करते समय 22 वर्षीय एक व्यक्ति की मेट्रो ट्रेन से कटकर मौत हो गई। घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में पीली टी-शर्ट पहने एक व्यक्ति को मेट्रो ट्रेन और प्लेटफॉर्म किनारे के बीच फंसा हुआ देखा जा सकता है।

इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बुधवार को बताया कि घटना के संबंध में 12 नवंबर को एक कॉल मिली थी। अधिकारी ने कहा, मेट्रो ट्रेन से कटे व्यक्ति की अभी पहचान नहीं हो पाई है। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शव को एम्स ट्रॉमा सेंटर के शवगृह में रख दिया गया।

सुनील के नाम का टैटू उनकी दाहिनी बांह पर

अधिकारी ने आगे कहा कि सुनील के नाम का टैटू उनकी दाहिनी बांह पर है। 23 नवंबर को शव का पोर्टमार्टम किया गया। दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (डीएमआरसी) ने एक बयान में कहा कि ट्रेन ऑपरेटर ने तुरंत आपातकालीन ब्रेक लगाया और यात्री को स्टेशन कर्मचारियों द्वारा तुरंत बचाकर एम्स ट्रॉमा सेंटर भेजा गया। बयान में कहा गया कि यात्रियों को सलाह दी जाती है कि वे कभी भी अनाधिकृत रूप से मेट्रो ट्रैक पार करने या उस पर चलने या प्रतिबंधित क्षेत्रों में प्रवेश करने का प्रयास न करें।

Advertisement
Next Article