India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

खराब मौसम में नहीं होगी पढ़ाई बाधित, सरकार Delhi Schools को करेगी Hybrid Mode

04:16 PM Jan 21, 2024 IST
Delhi Schools
Advertisement

Delhi Schools: दिल्ली में लगातार ठंड और कोहरे की वजह से स्कूल की छुट्टी कर दी जाती है। जिससे छात्रों की पढ़ाई सही से नहीं हो पा रही है। इसी का समाधान निकालने के लिए दिल्ली सरकार स्कूल (Delhi Schools) की शिक्षा प्रणाली में बदलाव करने की योजना बना रही है। जिसके अंतर्गत दिल्ली में स्कूलों को हाइब्रिड मोड में बदलने की योजना बना रही है।

Highlights

Hybrid Mode पर शिक्षा मंत्री आतिशी ने कही ये बात

Delhi Education Minister Atishi Marlena

दिल्ली के शिक्षा मंत्री आतिशी मार्लेना ने कहा कि दिल्ली (Delhi) सरकार खराब मौसम के कारण स्कूलों (Delhi Schools) को हाइब्रिड मोड में बदलने की योजना बना रही है। इसके साथ ही उन्होंने अधिकारियों को हाइब्रिड मोड विकसित करने का निर्देश दिया है। शिक्षा मंत्री आतिशी मार्लेना ने कहा कि ''डीएमवीएस (DMVS) के माध्यम से हम दिल्ली के सभी सरकारी स्कूलों (Delhi Schools) को हाइब्रिड बनाएंगे ताकि बच्चों की शिक्षा अनियमितताओं से प्रभावित नहीं हो।'' इसके अलावा दिल्ली के अधिकारियों को हाइब्रिड लर्निंग विकसित करने का निर्देश दिया।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

 

Advertisement
Next Article