India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Arvind Kejriwal की गिरफ्तारी पर पत्नी Sunita Kejriwal ने किया बड़ा खुलासा, जारी किया वीडियो

05:24 PM Jul 06, 2024 IST
Advertisement

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने शनिवार को आरोप लगाया कि उन्हें (अरविंद केजरीवाल को) गहरी राजनीतिक साजिश का शिकार बनाया गया है और ईडी ने एक गवाह के झूठे बयान के आधार पर आबकारी नीति मामले में उन्हें गिरफ्तार किया।

Highlight:

 

उन्होंने एक वीडियो संदेश में कहा कि ईडी ने अरविंद केजरीवाल को तेलुगु देशम पार्टी (तेदेपा) के सांसद मगुंटा श्रीनिवासुलु रेड्डी (एमएसआर) के बयान के आधार पर गिरफ्तार किया था। तेदेपा सत्तारूढ़ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) का घटक दल है। सुनीता केजरीवाल ने लोगों से दिल्ली के मुख्यमंत्री का समर्थन करने का अनुरोध किया।

अरविंद केजरीवाल एक ईमानदार, शिक्षित और देशभक्त व्यक्ति हैं- सुनीता केजरीवाल

उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल एक ईमानदार, शिक्षित और देशभक्त व्यक्ति हैं और अगर जनता उनका समर्थन नहीं करती है, तो ‘आप’ नेता के साथ किए गए व्यवहार को देखते हुए कोई भी शिक्षित व्यक्ति राजनीति में नहीं आना चाहेगा। उन्होंने दावा किया कि मगुंटा श्रीनिवासुलु रेड्डी ने अपने बेटे राघव मगुंटा रेड्डी की गिरफ्तारी और उन्हें जमानत न मिलने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री के साथ अपनी मुलाकात के बारे में ईडी को दिया अपना बयान बदल दिया।
सुनीता केजरीवाल के अनुसार, श्रीनिवासुलु रेड्डी ने पहले कहा था कि उन्होंने दिल्ली में एक धर्मार्थ ट्रस्ट खोलने के लिए जमीन के संबंध में 16 मार्च, 2021 को दिल्ली के मुख्यमंत्री से मुलाकात की थी, लेकिन अपने बेटे की गिरफ्तारी के बाद 17 जुलाई, 2023 को उन्होंने बयान बदल दिया।

बयान बदलते ही बदलते मगुंटा श्रीनिवासुलु रेड्डी के बेटे को दी गई जमानत- सुनीता केजरीवाल

उन्होंने पूछा, ईडी को दिए बयान में मगुंटा श्रीनिवासुलु रेड्डी ने कहा कि केजरीवाल ने लगभग 10 लोगों की मौजूदगी में उनसे दिल्ली में शराब कारोबार में उतरने और आप को 100 करोड़ रुपये देने के लिए कहा। क्या कोई इतने लोगों के सामने पैसे मांगेगा। सुनीता केजरीवाल ने यह दावा भी किया कि मगुंटा श्रीनिवासुलु रेड्डी के बयान बदलते ही उनके बेटे को जमानत दे दी गई।

किया वीडियो जारी

उन्होंने कहा, यह स्पष्ट है कि उनका बयान झूठा है। सीएम केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने लोगों से अपना यह वीडियो साझा करने की अपील करते हुए आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ईडी और सीबीआई का इस्तेमाल अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी को खत्म करना चाहते हैं। ईडी या भाजपा की ओर से तत्काल कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। केजरीवाल को उनकी सरकार की आबकारी नीति 2021-22 में कथित अनियमितताओं से संबंधित धनशोधन मामले में 21 मार्च को ईडी ने गिरफ्तार किया था। सीबीआई द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद वह फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article